Connect with us

रिश्ते

पानीपत में चचेरे भाइयों ने झगड़े में समझौते के लिए बुलाकर बंधक बनाकर पीटा

Published

on

Advertisement

पानीपत में चचेरे भाइयों ने झगड़े में समझौते के लिए बुलाकर बंधक बनाकर पीटा

समालखा थाना क्षेत्र के गांव खलीला प्रहलादपुर में चचेरे भाई ने भाई और उसके दोस्तों को समझौते के लिए बुलाया। जैसे ही वह चचेरे भाई के घर पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था। इस कारण समालखा थाने में शिकायत देने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया गया। अब पीड़ित ने ASP पूजा वशिष्ठ से शिकायत की है। इसके बाद केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

गांव सींक के विकास ने बताया कि खलीला प्रहलादपुर गांव के उसके दोस्त राजेश और अमित आए थे। इसके बाद वह खाना खाने समालखा चले गए। कुछ दिन पहले अमित की उसके चाचा के लड़के शराब ठेकेदार अजित व सुरेंद्र के साथ कहासुनी हुई थी। खाना खाने के दौरान अमित पर अजित की कॉल आई और दोनों में गाली-गलौज होने लगी। इसके बाद सुरेंद्र ने राजेश को कॉल की और गांव खलीला प्रहलादपुर आकर समझौता करने की बात कही।

Advertisement

तीनों दोस्त कार लेकर उनके घर पहुंचे। कुछ देर बाद अजित और सुरेंद्र अपने 8-10 साथियों के साथ आया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उन्हें एक कमरे में बंधक बनाया गया। आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था। सभी अपने हथियारों की बट से उन्हें पीटा। किसी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें छुड़ाया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें घर जाने दिया। मारपीट में उन्हें पूरे शरीर पर गुम चोट आई। जिसकी MLR लेकर उन्होंने समालखा थाने में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अब ASP के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

 

Advertisement

Source : Bhaskar

Advertisement