Connect with us

City

Cruise Drug Bust: क्रूज पर आज फिर NCB का छापा, बड़ी मात्रा में मिली Meow Meow ड्रग्स

Published

on

Advertisement

Cruise Drug Bust: क्रूज पर आज फिर NCB का छापा, बड़ी मात्रा में मिली Meow Meow ड्रग्स, हिरासत में 8 लोग

क्रूज में ड्रग्स पार्टी के मामले में नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने आज सोमवार को फिर क्रूज में छापेमारी की. सुबह-सुबह हुई इस छापेमारी में NCB टीम को बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी मिला, जिसके बाद क्रूज से 8 लोगों को पकड़ा भी किया गया है. फिलहाल छापेमारी जारी है और उन लोगों से पूछताछ हो रही है. जो ड्रग्स मिला है उसे Mepehdrone (Meow Meow) ड्रग्स कहा जाता है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, क्रूज से एक बस में NCB के अफ़सर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर निकले. इनके साथ मुंबई NCB जोनल हेड समीर वानखेड़े भी अलग गाड़ी में मौजूद थे. सभी को NCB ऑफिस ले जाया गया.

इससे पहले जिस शख्स को  NCB द्वारा हिरासत में लिया गया था उसका नाम श्रेयास नायर है. श्रेयास नायर आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज का कॉमन कांटेक्ट है. श्रेयास दोनों को ही MD pills सप्लाई करता था.

Advertisement

छापेमारी में बड़ी मात्रा में मिली Meow Meow ड्रग्स

जानकारी के मुताबिक, जॉइंट डाइरेक्टर समीर वानखड़े की अगुवाई में सुबह 6 बजे 20 अफसरों की टीम शिप में क्रू से पूछताछ करने पहुंची थी. शिप में मौजूद सभी 1800 लोगों की लिस्ट हासिल कर ली गई है. उसी के आधार पर कई नाम फिल्टर किए गए हैं, जिनकी तलाश में दिल्ली, मुंबई समेत बेंगलुरु और गोवा के कई इलाकों में एनसीबी की दबिश चल रही है.

Advertisement

बता दें कि इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था. वो एनसीबी की रिमांड पर हैं. अभी कई पहलू खंगालने जाने बाकी हैं.

अबतक कुल 8 लोग गिरफ्तार

क्रूज से अबतक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी उस क्रूज पर ड्रग्स कंजम्पशन के लिए और सप्लाई के लिए लाए गए थे. गिरफ्तार 8 लोगों में से 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था जिनकी एक दिन की पुलिस रिमांड मिली थी. जबकि अन्य 5 लोगों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एनसीबी की अभी कार्यवाही जारी है.

Advertisement