Connect with us

पानीपत

शूर्पनखा की नाक काटनी थी, स्‍टेज पर बंदूक लेकर नाचने लगे डांसर, दर्ज हो गया केस

Published

on

Advertisement

शूर्पनखा की नाक काटनी थी, स्‍टेज पर बंदूक लेकर नाचने लगे डांसर, दर्ज हो गया केसI

 

रामलीला का मंचन हो रहा था। दृश्‍य होना था शूर्पनखा की नाक काटने का। इससे पहले कि ये मंचन होता, स्‍टेज पर डांस प्रोग्राम शुरू हो गया। दो युवक पिस्‍तौल लहराते हुए नाचने लगे। वीडियो इतना वायरल हुआ कि पुलिस तक पहुंच गया। एएसआइ की शिकायत पर तहसील कैंप के ही दीपक और पूर्ण के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

पानीपत की तहसील कैंप रामलीला में हथियार लेकर मंच पर पहुंचे।

तहसील कैंप के फतेहपुरी चौक स्थित आर्दश रामलीला कमेटी की रामलीला का कलयुग की रामलीला से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवक दोनाली बंदूक और दूसरा युवक पिस्टल से हवाई फायरिंग करते हुए दो महिला डांसरों के साथ फिल्मी गानों की धुन पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। शान से फोटो भी खींचा रहे हैं।
डांस का मजा लो 

Advertisement

21.:06 मिनट की इस वीडियो में हथियारबंद युवकों के आसपास महिला, बच्चे व काफी लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं। हथियार लहराने के कई बार अफता-तफरी भी मची। मंच संचालक ने लोगों को डांस का मजा लेने की बात कहकर बैठा दिया। पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisement

गश्‍त के समय पहुंचा वीडियो 

तहसील कैंप चौकी के हवलदार सुनील कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह इब्राहिम लोधी पार्क तहसील कैंप के पास इएसआइ बलवान के साथ गश्त पर था। इसी दौरान वीरवार रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वी़डियो फतेहपुरी चौक की आदर्श रामलीला कमेटी की रामलीला का था। इसमें फिल्मी गांनों की धुन पर स्टेज पर दो महिलाएं फैंसी ड्रेस पहनकर नांच रही है। थाना शहर प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement