Connect with us

पानीपत

बेटी ने मां पर लगाए गलत संबंध के आरोप तो मां ने नहर में कूद जान देने का किया प्रयास

Published

on

Advertisement

बेटी ने मां पर लगाए गलत संबंध के आरोप तो मां ने नहर में कूद जान देने का किया प्रयास

असंध रोड पुलिस चौकी के पास शुक्रवार शाम को एक महिला ने दिल्ली पेरलर नहर में छलांग लगा दी। महिला के पीछे-पीछे ही दो पुलिसकर्मी भी नहर में कूद गए और महिला को बाहर निकाला। पुलिस ने महिला के परिजनों और गांव के MC बुलाया है।

Advertisement

असंध रोड पुलिस चौकी इंचार्ज अतर सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को क्षेत्र के एक गांव की महिला और उसकी बेटी ने चौकी पहुंचकर एक-दूसरे की शिकायत की थी। महिला का मामला होने के कारण उन्होंने फोन करके महिला पुलिसकर्मी को बुलाया। इसी बीच महिला चौकी के बाहर से ही भागकर दिल्ली पेरलर नहर में कूद गई। उसके पीछे चौकी में तैनात HC रामराज और HC संजय कुमार भी नहर में कूद गए। दोनों ने महिला को बाहर निकाला। अब महिला के परिजनों और गांव के MC को फोन करके चौकी बुलाया गया है। महिला को उन्हें सौंपा जाएगा।

Advertisement

चौकी इंचार्ज ने बताया कि बेटी ने मां पर गलत संबंध रखने का आरोप लगाया है। वहीं, महिला का कहना है कि उनके देवर और जेठ उसकी जमीन पर नजर रखते हैं। उन्होंने बेटी को भी बहकावे में लिया हुआ है7 जिस कारण बेटी गलत आरोप लगा रही है। महिला का पति बाहर रहता है। महिला का कहना है कि किसी से मदद कराने का बेटी ने गलत मतलब निकाल लिया। देर शाम तक पुलिस महिला के परिजन के इंतजार में थी।

 

Advertisement

 

Source : Bhaskar

Advertisement