Connect with us

City

जायदाद के लालच में बेटी ने माँ को उतारा मौत के घाट, CCTV में क़ैद घटना

Published

on

Advertisement

जायदाद के लालच में बेटी ने माँ को उतारा मौत के घाट, CCTV में क़ैद घटना

मां-बाप जिंदगी भर अपने बच्चों के लिए तिनका-तिनका जोड़ कर जमीन जायदाद को संजोते हैं। उनकी ख्वाहिश होती है कि उनके बाद भी उनके बच्चे खुशी से जीवन बिता सकें। लेकिन सोनीपत में ये जमीन ही महिला की मौत का कारण बन गई। यहां एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जिस पर विश्वास कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल होगा। यहां एक बेटी ने जमीन के टुकड़े के लिए अपनी मां को मौत की नींद सुला दिया। घटना दिल दहला देने वाली तो है।साथ ही इस घटना ने रिश्तों पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं।

प्रॉपर्टी विवाद का सीसीटीवी आया सामने

मामले का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह लालच की पट्टी आंखो पर बांध कर एक बेटी अपनी बूढ़ी मां के साथ मार-पीट कर रही है। मारपीट भी इस कदर की थी कि बूढ़ी मां की हिम्मत जवाब दे गई और वृद्धा ने दम तोड़ दिया। मृतक संतोष की पुत्रवधु ने बताया कि यह कोई पहली बार नहीं था जब आरोपी महिला ने प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा किया हो। महिला पहले भी कई बार प्रॉपर्टी  के चलते अपनी बुढ़ी मां से भिड़ चुकी थी। लेकिन शायद ही कोई जानता था कि इस बार  ये झगड़ा महिला का आखरी झगड़ा होगा और संतोष की जीवन लीला यहीं खत्म हो जाएगी।

Advertisement

ककरोई रोड पर हुई घटना

सोनीपत के ककरोई रोड पर हुए इस प्रॉपर्टी विवाद की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची तथ्यों को जांचने के बाद उक्त महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकी  आरोपी बेटी अभी फरार है। जिसे जलद पुलिस की गिरफ्त में लिया जाएगा।

इलाके में सनसनी का माहौल

इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। साथ ही रिश्तों के वजूद पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। अक्सर कहा जाता है कि पूत कपूत हो सकते हैं। लेकिन बेटियां दो- दो घरों को रोशन करती हैं। ऐसे में इस मामले ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है। साथ ही ये भी साबित हो गया है कि लालच का चश्मा सभी रिश्ते-नातों को धुंधला कर देता है।

Advertisement
Advertisement