Connect with us

पानीपत

मतलौडा रेलवे स्टेशन पर श्रमिक की गला रेत कर हत्या, बेंच पर पड़ा मिला शव

Published

on

Advertisement

मतलौडा रेलवे स्टेशन पर श्रमिक की गला रेत कर हत्या, बेंच पर पड़ा मिला शव

 

Advertisement

मतलौडा रेलवे स्टेशन पर रविवार रात को गला रेत कर श्रमिक की हत्या कर दी। सोमवार सुबह खून से लथपथ शव बेंच पर पड़ा मिला। भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करा दिया है। जीआरपी केस दर्ज कर हत्यारे की तलाश में जुट गई है। मृतक के भाई राजेंद्र ने थाना जीआरपी में शिकायत दी। बताया कि वह 3 भाई थे। सबसे छोटे भाई बिजेंद्र की 8 साल पहले मौत हो गई थी। दूसरे नंबर का भाई सुरेंद्र (45) दिहाड़ी मजदूरी करता था। उसकी पत्नी प्रकाशी 10-12 साल पहले ही अपने बेटे सीताराम और गौरव को लेकर गोहाना, सोनीपत में अपने भाई के पास चली गई थी।

Advertisement

वह शराब पीने का आदि था। वह अक्सर रात को घर से खाना ले जाकर बाहर ही खाता था। रविवार रात करीब 9 बजे वह नशे में घर पहुंचा था। वह लक्ष्मी और बेटे विकास से दो-तीन लोगों के लिए खाना लेकर गया था। उसने बताया था कि उसके साथ दो-तीन लोग हैं। वह मतलौडा स्टेशन पर बैठकर खाना खाएगा। सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक व्यक्ति ने उनके भांजे अमित को बताया कि तेरे मामा सुरेंद्र की लाश मतलौडा स्टेशन पर पड़ी है।

वह मौके पर पहुंचे तो सुरेंद्र का खून से लथपथ शव पड़ा था। गले में गहरे घाव का निशान था। सूचना पर पहुंची थाना जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई रिषी ने बताया कि हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement