Connect with us

पानीपत

महिला की हत्‍या कर चेहरा जलाया, रजवाहे किनारे फेंका अर्धनग्न शव

Published

on

महिला की हत्‍या कर चेहरा जलाया, रजवाहे किनारे फेंका अर्धनग्न शव

पानीपत के समालखा थाना के गांव बुड़शाम से दिवाना रोड पर रजवाहे किनारे झाडिय़ों में अर्धनग्न हालात में एक महिला का शव मिला। आरोपितों ने न केवल महिला की हत्या की, बल्कि पहचान को मिटाने के मकसद से कपड़े व घासफूस चेहरे पर डाल आग लगा दी।

बुधवार खेत जा रहे ग्रामीण झाडिय़ों में धुआं उठता देख नजदीक पहुंचे तो शव को देख दंग रह गए। महिला सरपंच पति को अवगत  कराया। कंट्रोल रूम के जरिये सूचना पुलिस को दी। डीएसपी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौके का मुआयना किया।

महिला की हत्‍या कर चेहरा जलाया, रजवाहे किनारे फेंका अर्धनग्न शव

सरपंच पति ने दी शिकायत

राजकुमार ने पुलिस शिकायत में बताया कि वर्तमान में मेरी पत्नी सरपंच है। बुधवार को सुबह साढ़े छह बजे के करीब गांव के रहने वाले कर्मवीर ने फोन पर सूचना दी की गांव से दिवाना जाने वाली सड़क किनारे रजवाहे के साथ झाडिय़ों में एक महिला का अर्धनग्न हालात में शव पड़ा हुआ है। वो मौके पर पहुंचा। महिला के शव में चेहरे व छाती के पास आग लगी हुई थी। देखने से प्रतीत होता है कि अज्ञात व्यक्तियों ने महिला की हत्या कर शव की पहचान को मिटाने के लिए यहां डालकर आग लगाई है। आरोपितों का पता लगा कार्रवाई की जाए। वहीं महिला का शव मिलने की खबर के बाद मौके पर देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई।

तीन दिन में तीन जगह मिले शव

समालखा थाना एरिया में पिछले तीन दिनों में महिला का शव मिलने की ये तीसरी घटना है। सोमवार को चुलकाना रोड स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में करीब 23 वर्षीय युवती का अर्धनग्न शव मिला था। अगले दिन मंगलवार को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर हैफेड गोदाम के पास रेलवे लाइन किनारे झाडिय़ों में युवती का कंकाल मिला। उसे भी पहचान मिटाने के लिए आग लगा जलाया गया। बुधवार को भी सुबह बुड़शाम के पास जो महिला का शव मिला, वो भी अर्धनग्न हालात में मिली और चेहरे को आग से चलाया गया। तीन दिन में तीन वारदात से कस्बे में सनसनी फैल गई है, वहीं पुलिस भी वारदातों को लेकर असमंजस में है। सबसे बड़ी बात ये है कि तीनों में से किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

केस दर्ज कर लिया है

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह का कहना है कि महिला सरपंच पति के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, सबूत मिटाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिकता महिला की शिनाख्त है, ताकि जांच को आगे बढ़ा आरोपितों को गिरफ्तार किया जा सके।