Connect with us

बॉलीवुड

दीपिका से पूछताछ में हाथ जोड़कर क्यों खड़े हो गए NCB के अफसर?

Published

on

Spread the love

दीपिका से पूछताछ में हाथ जोड़कर क्यों खड़े हो गए NCB के अफसर?

शनिवार का दिन बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों के लिए काफी भारी रहा. एक तरफ एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका-सारा-श्रद्धा से मैराथन पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए. इस बीच अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं. एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.

जब एनसीबी अफसर ने जोड़े दीपिका के सामने हाथ

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था. वे रोने लगी थीं. अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी. बकायदा हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा. दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा.

दीपिका पादुकोण

वहीं क्योंकि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं. वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है. ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कवायद होगी. उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है.

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

मालूम हो कि साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है. एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं. वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं. एनसीबी आगे की जांच की बात करें तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *