Connect with us

Panipat

दिल्‍ली के हॉस्‍टल मालिक और सैलून संचालक ने रची साजिश, पानीपत की छात्रा को ब्‍लैकमेल कर अपहरण

Published

on

Advertisement

दिल्‍ली के हॉस्‍टल मालिक और सैलून संचालक ने रची साजिश, पानीपत की छात्रा को ब्‍लैकमेल कर अपहरण

 

Advertisement

पानीपत में सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र से छात्रा का दिल्ली के सैलून मालिक ने हॉस्‍टल मालिक के साथ मिलकर अपहरण कर लिया है। एक कॉलेज के प्रोफेसर ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी 12 वीं पास कर जुलाई 2019 से दिल्ली के साउथ एक्स में रहकर एक इंस्टीट्यूट से दिल्ली मेडिकल इंट्रेंस (नीट) की तैयारी कर रही थी।

13 सितंबर को वह बेटी को नीट की परीक्षा दिलाकर घर ले आया। बेटी ने बताया था कि हॉस्‍टल मालिक शालू उर्फ सन्नी ने उसे साउथ एक्स स्थित एक सैलून मालिक असलम खान से मिलवा कर दोस्ती करने को कहा। असलम ने उसे चंगुल में फंसाया और नशीली दवा खिलाकर मोबाइल से अश्लील फोटो ले ली। अश्लील फोटो नेट पर डाउनलोड कर धमकी देता था। शालू भी असलम का साथ देता था। वे कहते थे कि उनकी राजनीतिक पहुंच है। इसलिए पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी।

Advertisement

दिल्‍ली के हॉस्‍टल मालिक और सैलून संचालक ने रची साजिश, पानीपत की छात्रा को ब्‍लैकमेल कर अपहरण

पहले भी दोनों आरोपित लड़कियों को फंसाकर गलत काम कर चुके हैं। आरोपित पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देते थे। उसने बेटी को भरोसा दिलाया कि आरोपित कुछ नहीं कर पाएंगे। 14 सितंबर को वह कॉलेज चला गया। 1:30 बजे बेटी घर पर नहीं थी। उसकी बेटी का असलम और शालू का अपहरण कर लिया है। बेटी की जान को खतरा है। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मामला दर्ज करके छात्रा की तलाश की जा रही है।

Advertisement

 

इधर, यमुनानगर में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से दुष्‍कर्म, बंधक बनाकर रखा

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने युवती को कमरे पर बुलाकर कोल्डड्रिंक में ‌नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोशी के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाई। किसी को बताने पर उसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। 10 दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा। किसी तरह से वह आरोपित के चंगुल से निकलकर भागी और डाक के माध्यम से एसपी को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

शहर की कालोनी निवासी युवती ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार से अलग रहती है। करीब एक माह पहले उसके पास जगाधरी जेल निवासी अभिनंदन उर्फ लक्की का कॉल आया। आरोपित ने उससे कहा कि यदि नौकरी की जरूरत है, तो वह उसकी नौकरी लगवा देगा। जिससे वह उसके झांसे में आ गई। आरोपित उससे रोजाना फोन पर बात करने लगा। 15 दिन पहले आरोपित ने उसे नौकरी लगवाने की बात कहकर बूडिया चुंगी के पास कमरे पर बुलाया। वह सहेली की एक्टिवा लेकर आरोपित के पास गई। जहां उसने पीने के लिए कोल्डड्रिंक के कमरे पर गई।उसे पीने के बाद उसका सिर घूमने लगा और वह अपने होश खो बैठी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनाई। जब वह होश में आई और आरोपित का विरोध किया, तो उसने बंधक बना लिया। धमकी दी कि उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित पहले भी कई लड़कियों को इसी तरह से जाल में फंसा चुका है। उनकी अश्लील वीडियो बनाकर गलत काम कराता है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement