Connect with us

विशेष

किसानों का हुड़दंग, दिल्ली आने-जाने वाले इन रास्तों से बचें

Published

on

Advertisement

किसानों का हुड़दंग, दिल्ली आने-जाने वाले इन रास्तों से बचें

 

किसानों ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर कई जगह पर पुलिसकर्मियों पर हमला किया और जमकर उत्पात मचाया। प्रदर्शनकारी हाथ में डंडे लेकर पुलिसकर्मियों को दौड़ाते हुए भी दिखे। इस हिंसा के बाद कुछ जगहों पर ट्रैफिक बंद और कुछ जगहों पर रूट डायवर्ट किया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, युद्धिष्ठिर ब्रिज से सीलमपुर की तरफ दोनों से तरफ से ट्रैफिक को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। गीता कॉलोनी और सिग्नेचर ब्रिज से ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है।

Advertisement

Delhi Traffic Update: Traffic Police issue advisory after farmers' tractor rally turns violent- India TV Hindi

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि जीटीके रोड, आउटर रिंग रोड, बादली रोड, केएन काटजू मार्ग, मधुबन चौक, कांझावाला रोड, पल्ला रोड, नरेला और DSIDC नरेला रोड पर इस समय भारी ट्रैफिक है, जिस वजह से इन रास्तों का इस्तेमाल करने से बचें। वजीराबाद रोड, ISBT रोड, जीटी रोड, पुष्टा रोड, विकास मार्ग, एनएच-24, रोड नंबर-57 और नोएडा लिंक रोड पर भी इस वक्त भारी ट्रैफिक है। लोगों को सलाह दी जाती है कि इन रास्तों का इस्तेमाल करने से बचें।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

R/A शंकर रोड से तालकटोरा रोड और मिंटो रोड की तरफ ट्रैफिक मूवमेंट को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इन रास्तों पर जाने वाले लोगों को सलाह है कि वे अल्टरनेट रूट्स का इस्तेमाल करें। इस बीच दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोर्रेशन (डीएमआरसी) ने भी हिंसा के मद्देनजर येलो, ग्रीन, वायलेट और ब्लू लाइनों पर विभिन्न मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए हैं।

 

 

डीएमआरसी ने ट्वीट किया, “समयपुर बादली, रोहिणी सेक्टर 18/19, हैदरपुर बादली मोर, जहांगीर पुरी, आदर्श नगर, आजादपुर, मॉडल टाउन, जीटीबी नगर, विश्व विद्यालय, विधानसभा और सिविल लाइंस के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। ये स्टेशन येलो लाइन पर हैं।” इसके अलावा, ग्रीन लाइन पर सभी स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। वायलेट लाइन का लाल किला मेट्रो स्टेशन और ब्लू लाइन का इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिया गया है।

 

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *