Connect with us

रिश्ते

भाभियों की हरकत से परेशान होकर देवर ने कोर्ट से मांगी मदद, कहा-गंदे कामों के लिए डालती हैं दवाब

Published

on

Advertisement

भाभियों की हरकत से परेशान होकर देवर ने कोर्ट से मांगी मदद, कहा-गंदे कामों के लिए डालती हैं दवाब

 

एक युवक ने अपनी भाभियों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करवाया है और कोर्ट से इंसाफ की मांग की है। इस युवक का कहना है कि उसकी भाभियां उसके साथ गलत हरकतें करती थी और उसे गलत काम के लिए मजबूर किया करती थी। भाभियों की इन हरकतों से ये काफी परेशान था। लाख समझाने पर जब भाभियां नहीं मानी तो युवक ने कोर्ट से मदद मांगी। ये मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है।

Advertisement

 

Advertisement

भाभियों पर किया मुकदमा दर्ज

युवक की याचिका पर कोर्ट ने तुरंत एक्शन लेते हुए प्रदेश की पुलिस को युवक की दोनों भाभियों के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा है। वहीं पुलिस ने इस केस की जांच भी शुरू कर दी है। युवक का आरोप है कि जब उसके भाई काम पर चले जाते थे। तो उसकी दोनों भाभियां उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डालती थी। मना करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी।

Advertisement

रावण टीला क्षेत्र में रहने वाले इस युवक ने अदालत को बताया कि उसकी दोनों भाभियां उसके साथ जबरदस्ती किया करती थी। वहीं मना करने पर उसकी दोनों भाभी मारा करती थी। कई समय से वो ये सब झेल रहा था। लेकिन अब युवक ने अपनी भाभियों को सजा दिलाने की ठान ली है और इनपर केस दर्ज किया है।

भाइयों के पीछे से करती थी तंग

युवक के अनुसार उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है और वो अपने भाइयों के साथ रहता है। जो कि शादीशुदा हैं। भाई रोज काम के लिए बाहर चले जाते थे। जिसके बाद उसकी भाभियां उसके साथ अश्लील हरकतें करती थी। साथ में ही उसे मारती भी थी और कुछ भी कहने पर बदनाम करने की धमकी देती हैं। दोनों भाभियां संबंध बनाने के लिए दवाब डालती थी। लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर युवक ने कई बार आत्महत्या करने का भी प्रयास किया। लेकिन अंत में उसने भाभियों को सजा दिलाने का फैसला लिया और पुलिस से मदद मांगी। युवक की याचिका के आधार पर कोर्ट ने आरोपी भाभियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किया है। जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और केस की जांच भी शुरू कर दी है।

 

 

Source: NewsTrend

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *