Connect with us

City

जमकर करें खुशियों की शॉपिंग, माॅनसूनी बारिश थमने के बाद अब त्याेहारी सीजन में धन वर्षा शुरू

Published

on

Advertisement

माॅनसूनी बारिश थमने के बाद अब त्याेहारी सीजन में धन वर्षा शुरू, ग्राहक व दुकादाराें के घर फैली खुशियां, इलेक्ट्राॅनिक सामान की खरीदारी, 25% छूट और आकर्षक उपहार भी खरीदारों काे लुभा रहे

त्याेहारी सीजन के चलते बाजारों में ग्राहकों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। दुकानदार ग्राहकों काे लुभाने के लिए खरीदारी करने पर विभिन्न प्रकार से छूट और उपहार भी दे रहे हैं। इलेक्ट्राॅनिक सामान की खरीदारी पर ताे 25 प्रतिशत तक छूट और आकर्षक उपहार भी खरीदारों काे दिए जा रहे हैं।

Advertisement

इस तरह माॅनसूनी वर्षा खत्म हाे जाने के बाद दुकानदार व खरीदार दाेनाें के ही घर आंगन में धन की वर्षा शुरू हाे गई है। बाजारों में खरीदारों व दुकानदारों काे काेई परेशानी न हाे, इसके लिए जिला प्रशासन व पुलिस दाेनाें ही भरपूर सहयाेग कर रहे हैं।

काेविड महामारी के इस दाैर में हालात सुधरने के साथ ही ग्राहक भी बाजारों में निडर हाेकर आ रहे हैं। इससे दुकानदारों का हाैसला और भी ज्यादा बढ़ रहा है। दुकानदारों काे उम्मीद है कि इस बार का त्योहारी सीजन बीते साल में हुए घाटे की भरपाई ताे करेगा ही साथ ही मुनाफा भी देगा। इस बार के त्याेहारी सीजन की सबसे बड़ी बात यह भी है कि बाहर से बहुत ज्यादा बायर आ रहे हैं।

Advertisement

एक छत के नीचे छूट और उपहार के साथ खरीदारी के बहुत सारे विकल्प

हम ग्राहकों काे एक छत के नीचे छूट और उपहार के साथ खरीदारी के बहुत सारे विकल्प दे रहे हैं। हमारी लगातार तीसरी पीढ़ी यह सेवा शहरवासियों काे उपलब्ध करवा रही है। विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है। साथ में एलईडी की खरीदारी पर इस बार 3 साल तक की गारंटी दी जा रही है। नए प्राेटक्ट की खरीदारी पर एक्ट्रा स्कीम हैं। -वैभव गाेयल, गाेयला इलेक्ट्राॅनिक।

Advertisement

त्याेहारी सीजन में शाेरूम में सभी प्रकार की नई वैरायटी व नए माॅडल उपलब्ध करवाए

इस बार के त्याेहारी सीजन में बाजाराें में हाेम फर्निशिंग, हाेम डेकर और हाेम हैंडीक्राफ्ट की मांग बढ़ी है। इसे देखते शाेरूम में सभी प्रकार की नई वैरायटी व नए माॅडल उपलब्ध करवाए गए हैं। पानीपत के बाजार में विशेष रूप से महाराष्ट, गुजरात, दिल्ली व पंजाब से भी व्यापारी आ रहे हैं। बाहर से आने वाले बायर हमारे सामान की बहुत ज्यादा सराहना ताे कर रही रहे हैं साथ में बड़े-बड़े ऑर्डर भी बुक करवा रहे हैं। दीपावली के सीजन काे देखते हुए हमारे पास सामान की भरपूर रेंज हैं। -विजय सलूजा, निदेशक, एशियन हैंडीक्राफ्ट, सेक्टर-25 पानीपत।

 

Advertisement