Connect with us

विशेष

डॉली आंटी ने Delhi CM से लगाई गुहार, ठेके खोलने की रखी बात

Published

on

Advertisement

डॉली आंटी ने Delhi CM से लगाई गुहार, ठेके खोलने की रखी बात

 

देशभर में कोरोना संक्रमण (Corona Cases In India) के हालात को देखते हुए सभी राज्य अपने स्तर पर फैसला ले रहे हैं. दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown In Delhi) की घोषणा होते ही लोगों में चीजों को स्टॉक करने की होड़ लग गई थी. इसी बीच दिल्ली वाली डॉली आंटी (Dolly Aunty) का एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हुआ था, जो कोरोना (Coronavirus) में शराब पीने के फायदे (Alcohol Benefits) बता रही थीं. अब उन्हीं का एक और वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement

ठेके से खत्म होगी बेड की दिक्कत

दिल्ली की दारू वाली आंटी जी का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को कोरोना के संबंध में एक जरूरी सलाह दी है. उन्होंने दिल्ली सरकार से अपील करते हुए कहा है- अगर ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और दिल्ली सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी. ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder In Delhi) की भी दिक्कत दूर हो जाएगी. जो लोग पीने वाले हैं, उनके अंदर शराब जाएगी तो कोरोना सही हो जाएगा.

Viral Video: डॉली आंटी ने Delhi CM से लगाई गुहार, ठेके खोलने की रखी बात

लॉकडाउन में खत्म हुआ आंटी का स्टॉक

वीडियो में आंटी ने आगे बताया कि उनका स्टॉक खत्म हो गया है इसलिए वे सरकार से गुहार लगा रही हैं. दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown In Delhi) लगने की घोषणा होते ही लोगों ने शराब की दुकानों पर भीड़ लगा ली थी. सभी अपना स्टॉक पूरा करने की जुगाड़ में लगे हुए थे. उसी बीच डॉली आंटी का जबर्दस्त अंदाज काफी वायरल हुआ था. उन्होंने कहा था कि उन्हें इंजेक्शन (Corona Vaccine) या दवाओं की जरूरत नहीं है. उन्हें सिर्फ शराब से ही फायदा (Alcohol Benefits) मिलेगा

Advertisement

 

 

Advertisement

Source : Zee News

Advertisement