Connect with us

पानीपत

ऊझा राेड के किचड़ में सीधे खड़े हुए ट्रैक्टर व ट्राॅली के बीच फंसा चालक, दुकानदाराें ने जान जाेखिम में डालकर निकाला

Published

on

Advertisement

ऊझा राेड के किचड़ में सीधे खड़े हुए ट्रैक्टर व ट्राॅली के बीच फंसा चालक, दुकानदाराें ने जान जाेखिम में डालकर निकाला

 

वार्ड-13 के ऊझा राेड की निर्माण कार्य अधर में लटकने से बने कीचड़ व दलदल में आए दिन वाहन फंसकर लाेग घायल हाे रहे हैं। शुक्रवार काे भी शटरिंग का सामान व लाेहे के गाटराें से लाेडिड ट्रैक्टर-ट्राली इसमें फंस गए। चालक ने ट्राॅली काे निकालने की काेशिश की ताे ट्राॅली की राॅड टूटने से अचानक ट्रैक्टर पिछले पहियाें के ऊपर खंभे की तरह सीधा खड़ा हाे गया। इसमें ड्राइवर टैक्ट्रर-ट्राॅली के बीच फंस गया। यह देखते ही स्थानीय दुकानदाराें व राहगीराें ने दाैड़कर बड़ी मुश्किल से चालक काे बीच में से निकालकर जान बचाई, लेकिन चालक बुरी तरह से घायल हाे गया था।

Advertisement

पानीपत. ऊझा रोड पर कीचड़ सूखने के बाद बनी दलदल में फंसकर खंभे की तरह खड़ा हुआ ट्रैक्टर। - Dainik Bhaskar

दुकानदाराें के हंगामे व अफसरों के दौरे के बाद भी ऊझा रोड निर्माण कार्यों में शुक्रवार काे भी काेई रफ्तार नहीं पकड़ी। धीमी गति से चलते काम का देखते हुए स्थानीय लाेगाें में नगर निगम अधिकारियाें व ठेकेदार के विराेध में राेष पनप रहा है।

Advertisement

5 कॉलोनी व 3 गांवाें के लोगों की चेतावनी : रास्ता बनाएं नहीं तो सोमवार को निगम में धरना देंगे

5 काॅलाेनियाें की महिलाएं करेंगी निगम का घेराव

Advertisement

ऊझा राेड निर्माण तेज गति से नहीं चलने की विराेध में साेमवार काे 5 कॉलोनियाें की महिलाएं नगर निगम का घेराव करेंगी। पार्षद शिव कुमार शर्मा, सतपाल जांगड़ा, मेहर जांगड़ा, साेनू मलिक, काकू मलिक, चमन भाटिया, देवेंद्र सैनी, धर्मबीर सैनी, तुषार सैनी, विनाेद लाला, चरण सिंह, हरि सिंह शर्मा व प्रमाेद गुज्जर ने कहा कि राेड निर्माण बहुत ही धीमी गति से चल रहा है। अगर काम में तेजी नहीं आई ताे साेमवार काे एकता विहार काॅलाेनी, ऊझा राेड बाजार, सैनी काॅलाेनी, साईं काॅलाेनी व ऊझा गेट एरिया के महिलाएं निगम कार्यालय का घेराव करेंगी।

ठेकेदार ने नहीं हटवाया फैक्ट्री का अवैध कनेक्शन : गुरुवार काे लाेगाें के विराेध में बाद निगम अधिकारियाें ने ठेकेदार काे साथ लेक ऊझा राेड का निरीक्षण किया था। लाेगाें ने निगम अधिकारियाें काे फैक्ट्रियाें के अवैध कनेक्शन दिखाते हुए इन्हें हटवाने की मांग की थी।

तेजी से काम करने के दिए हैं निर्देश : सीई

काम में अब किसी भी प्रकार की लापरवाही हुई ताे विभागीय कार्रवाई तय है। सड़क पर जमा गंदे पानी काे निकालकर लाेगाें के आने-जाने के लिए रैंप बनाए जा रहे हैं। ठेकेदार काे पूरी तेजी से काम करने के निर्देश दिए हैं। अब अगर ठेकेदार ने भी लापरवाही की ताे उसके ऊपर भी जुर्माना लगाया जाएगा। महिपाल सिंह, चीफ इंजीनियर, नगर निगम, पानीपत।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *