Connect with us

पानीपत

पुलिस की गाड़ी पर पलटा डंपर, तीन पुलिस कर्मचारियों समेत 5 घायल हुए

Published

on

Advertisement

पुलिस की गाड़ी पर पलटा डंपर, तीन पुलिस कर्मचारियों समेत 5 घायल हुए

पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर शाहपुर गांव के पास जवाहरा मोड़ पर शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे अपहरण केस की जांच कर लौट रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर डंपर पुलिस गाड़ी पर ही पलट गया। हादसे में पुलिस गाड़ी में सवार 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोग घायल हो गए। घायलों को सिविल और निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग गया।

Advertisement

इसराना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मतलौडा थाने के एएसआई रोहताश के अनुसार, 26 नवंबर को 17 साल की लड़की के अपहरण का केस दर्ज हुआ था। एएसआई रोहताश, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र और सुखविंद्र केस की जांच में मतलौडा निवासी सुनील पुत्र सूरजभान और जींद के सिवाह निवासी सुशील पुत्र सूरजभान के साथ थाने की सरकारी बोलेरो से सोनीपत के खरखौदा गए थे। लौटते वक्त शाहपुर गांव के पास जवाहरा कट पर मुड़ रही थी।

Advertisement

तभी पीछे से आ रहे रोड़े से भरे डंपर ने पुलिस की गाड़ी को कंडक्टर साइड में टक्कर मारी और फिर घसीटता हुआ फोरलेन पर ले गया। बाद में डंपर पुलिस गाड़ी पर पलट गया। हादसे में पुलिस गाड़ी में सवार पांचाें लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देखकर ग्रामीण व अन्य लोग मौके पर आ गए और सभी को बाहर निकाला गया। एएसआई रोहताश, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र और सुखविंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि सुशील और सुनील सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद पुलिस गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

 

Advertisement

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *