Connect with us

City

पानीपत के तहसील कैंप के प्रकाश नगर में दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा

Published

on

Elderly woman was taken hostage and looted in broad daylight in Prakash Nagar of Tehsil Camp of Panipat

हरियाणा के पानीपत जिले के तहसील कैंप के प्रकाश नगर में सोमवार को दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला को घर में बंधक बना लूटपाट करने वाले आरोपियों पर 50 हजार का इनाम रखा गया।

CCTV में कैद इन तीनों लुटेरों का पता बताने वालों को मिलेंगे 50 हजार रुपए। - Dainik Bhaskar

हथियारबंद तीन बदमाशों ने घर से 4 लाख की नकदी और 20 तोले सोना लूटा था। आरोपियों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज जारी करके SP शशांक कुमार सावन ने उन्हें पकड़वाने में आमजन से मदद करने की अपील की है। आरोपियों की सूचना देने वाले की पहचान भी पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी।

इस नंबर की बाइक पर सवार थे तीनों बदमाश।
इस नंबर की बाइक पर सवार थे तीनों बदमाश।

इन नंबरों पर दे सकतें हैं सूचना

– थाना तहसील कैंप प्रभारी: 7419600135 – CIA-वन प्रभारी: 7056000111 – CIA-टू प्रभारी: 7056000112 – CIA-थ्री प्रभारी: 7056000402

पीड़ित बुजुर्ग महिला सुदेश रानी।
पीड़ित बुजुर्ग महिला सुदेश रानी।

यह है मामला

पुलिस को बुजुर्ग महिला सुदेश रानी (65) ने बताया कि उसका बेटा जुगनू और पुत्र वधू सोमवार को अपने अपनी जॉब पर गए थे। वह घर पर अकेली थी। दोपहर साढ़े 11 बजे एकाएक घर में तीन युवक घुसे। तीनों ने खुद को हाउस टैक्स डिपार्टमेंट से होने के बारे में बताया। इसके बाद महिला ने उन्हें बैठने के लिए कहा तो वह बोले कि नहीं आंटी आप ही बैठो, आप बुजुर्ग हैं। जैसे ही महिला कुर्सी पर बैठी, उन्होंने महिला का मुंह दबा दिया और एकाएक तीनों ने उसके कुर्सी से कपड़ों पर चुन्नी की मदद से हाथ पैर बांध दिए।

महिला को कुर्सी पर था बांधा।
महिला को कुर्सी पर था बांधा।

महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तो बदमाशों ने जेब से पिस्तौल निकाल दी और कहा कि अगर चिल्लाई तो गोली मार देंगे। उन्होंने महिला को घर की सभी लॉकर की चाबियां देने को कहा, जिसके बाद बदमाश घर के छत पर बने कमरे में चले गए और उन्होंने पूरे कमरे को खंगाला।

4 लाख कैश और 20 तोले सोना लूटा

करीब 20 से 25 मिनट तक पूरे घर को खंगालने के बाद बदमाश घर से आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते वक्त घर के दरवाजे को बाहर से ताला लगा दिया। बदमाश अलमारी में रखे 2 सोने के हार, टोपस, बालिया, 12 अंगूठियां, 6 चेन व चांदी की 3 पायल व चुटकी व 4 लाख कैश लूटकर ले गए। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342, 379बी, 392, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

अलमारी से लूटा था कैश और आभूषण।
अलमारी से लूटा था कैश और आभूषण।
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.