Connect with us

विशेष

सबका पसंदीदा “बाबा का ढाबा” बना धोखे का शिकार, जिसने मशहूर किया उसी ने लूटा

Published

on

Advertisement

इंटरनेट पर सनसनी बन चुके ‘बाबा का ढाबा’ के नाम पर पैसों के हेरफेर की बात सामने आ रही है. ये हेरफेर डोनेशन के पैसों में हुआ है. इस मामले में यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दान के रूप में इकट्ठा किया गया बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा.

बाबा के ढाबे को चर्चा में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है. दरअसल डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे.

Advertisement

Baba Ka Dhaba: Blogger Gaurav Wasan who shot viral video accused of fraud,  refutes allegations

अब बाबा का ढाबा वाले बाबा कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी के खिलाफ मालवीय नगर थाने में अपनी शिकायत दी है. कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है. फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

Advertisement

यू-ट्यूबर गौरव वासन ने बनाया था वीडियो (फाइल फोटो)

आपको याद दिला दें कि अक्टूबर में ‘बाबा का ढाबा’ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती आंखों से यह कहते हुए देखा गया कि दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी.

Advertisement

YouTuber Gaurav Wasan who filmed 'Baba Ka Dhaba' accused of threats and  fraud

ये वीडियो यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट कर अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से पैसे दान करके उनकी आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा था.

 

YouTuber Gaurav Wasan Of Swad Official Who Filmed 'Baba Ka Dhaba' Accused  Of Fraud -

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *