Connect with us

City

पानीपत से परिवार इलाज के लिए लुधियाना गया था, सूने मकान से नकदी और जेवर चोरी

Published

on

Advertisement

पानीपत से परिवार इलाज के लिए लुधियाना गया था, सूने मकान से नकदी और जेवर चोरी

पानीपत के रमेश नगर नागपाल कालोनी में सूने मकान से नकदी और सोने के जेवर चोरी कर लिए गए। पीड़ित मां के लिए इलाज के लिए लुधियाना गया था। चोर छत के रास्ते से घर में घुसे और वारदात करके फरार हो गए। चारों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

नागपाल कालोनी के विजय कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर पर ताला लगाकर मां के इलाज के लिए परिवार सहित लुधियाना गया था। कृष्ण लाल ने फोन कर बताया कि मोंटी का दरवाजा खुला हुआ है। वह घर पहुंचा तो गले का तीन तोले का सेट, सोने की चेन, सोने की दो अंगूठी सहित छह तोले के सोने के जवर और सात हजार रुपये चोरी कर लिए गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। उन बदमाशों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जो पहले चोरी की वारदात कर चुके हैं और अब जेल से बाहर हैं। कई संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही।

घर से दस हजार रुपये चोरी

Advertisement

कुटानी रोड जगदीश नगर के तेजपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि किसी ने कमरे में घुसकर दस हजार रुपये चोरी कर लिए। उसने पड़ोसियों व आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बढ़ रही हैं चोरी की वारदात

Advertisement

मौसम बदलते ही चोरों ने भी रंग दिखाना शुरू कर दिया है। शहर में घरों, दुकानों, फैक्ट्रियों और कार्यालयों में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं। चोर दिन में रेकी करते हैं और रात को चोरी की वारदात को अंजाम दे देते हैं। पुलिस गश्त करने का दावा कर रहा है। चोरों को पुलिस का भय नहीं है।

Advertisement