Connect with us

पानीपत

दोस्ती का नाजायज फायदा उठा महिला से गलत काम किया, फिर 3 महीने से बार-बार बदल रहा था ठिकाने, चढ़ा हत्थे

Published

on

Advertisement

दोस्ती का नाजायज फायदा उठा महिला से गलत काम किया, फिर 3 महीने से बार-बार बदल रहा था ठिकाने, चढ़ा हत्थे

फरीदाबाद पुलिस ने रेप के मामले में एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला के साथ दोस्ती का फायदा उठाकर उसने उसी इज्जत से खिलवाड़ किया था। जब शिकायत दर्ज हुई तो तभी से वह बार-बार ठिकाने बदल रहा था। अब दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से काबू कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया तो वहां से उसे नीमका जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

आरोपी वीरू पीछे से बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसके खिलाफ थाना सूरजकुंड के इलाके की करीब 25 वर्षीय महिला ने 5 सितंबर 2020 को दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुंड में मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

Advertisement

5 दिसंबर को पुलिस को विशेष सूत्रों से सूचना मिली कि आरोपी दिल्ली के नजफगढ़ एरिया में घूम रहा है। पुलिस चौकी प्रभारी ने तुरंत टीम तैयार कर बताई गई जगह पर रेड की। वहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी केस दर्ज होने के बाद से ही लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। पुलिस लगातार उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी। बीती रात भी जब पुलिस नजफगढ़ के पपरावत रोड स्थित कश्मीरी कॉलोनी पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपी पास के खेतों में भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके उसे धर-दबोचा।

प्रभारी पुलिस चौकी ने बताया कि आरोपी वीरू फिलहाल नजफगढ़ में किराये पर रह रहा था। उसकी शिकायतकर्ता महिला के साथ दोस्ती थी। इसी का गलत फायदा उठाते हुए महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। अब उसे अदालत में पेश किया गया तो उसे नीमका स्थित जिला जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement