Connect with us

करनाल

मैसेज कर युवक करता था तंग, फैशन डिजाइनर ने किया सुसाइड

Published

on

मैसेज कर युवक करता था तंग, फैशन डिजाइनर ने किया सुसाइड

 फैशन डिजाइनर का कोर्स कर रही युवती ने एक युवक से तंग आकर सुसाइड कर लिया है। जिस लड़के पर तंग करने के आरोप लगे हैं, उसने लड़की के मोबाइल पर मैसेज किए हुए हैं। उसका मोबाइल बंद अाैर वह फरार है। पुलिस ने जांच के लिए युवती के मोबाइल पर आए मैसेज के स्क्रीनिंग शॉट मांगे हैं।

परिवार के लोगों की मांग है कि जिस लड़के ने उनकी बेटी को तंग किया है उसे, उसकी बहन और परिवार के लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाए। फिलहाल यह क्लियर नहीं है कि आरोपी युवक कहां का रहने वाला है। युवती एनआईएफटी चंडीगढ़ काॅलेज में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। लॉकडाउन के चलते वह मार्च में घर आ गई थी और ऑनलाइन पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

Chhattisgarh Bhilai 10th Student Committed Suicide, Suicide Note ...

लड़के व उसके परिवार ने बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया

युवती के पिता ने बताया, ‘29 जून को बेटी सुबह से परेशान दिख रही थी। मेरा बेटा सुबह 11 बजे पानीपत साइट पर गया हुआ था। मैं भी पानीपत ही जा रहा था। पानीपत पहुंचा तो पत्नी का फोन आया कि बेटी परनीत कौर ने बाथरूम में फंदा लगा लिया है। बेटा घर आ चुका है, उसने बाथरूम के दरवाजे के रोशनदान का शीशा तोड़कर दरवाजे की चिटकनी खोलकर परनीत को फंदे से उतारकर बाहर निकाला। निजी अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटी के मोबाइल पर आरोपी वासु चौहान के मैसेज आए हैं। उस लड़के, उसकी बहन व परिवार ने बेटी को इतना तंग किया कि वह आत्महत्या के लिए मजबूर हुई।’