Connect with us

City

मिल्क केक बनाने वाली फैक्ट्री से घी, चीनी और सूजी के सैंपल भरे

Published

on

Advertisement

पानीपत में CM फ्लाइंग का छापा:मिल्क केक बनाने वाली फैक्ट्री से घी, चीनी और सूजी के सैंपल भरे, मिलावटखोरी रोकने के लिए अभियान

हरियाणा के पानीपत स्थित एक मिल्क केक बनाने वाली फैक्ट्री पर CM फ्लाइंग करनाल ने शुक्रवार को छापेमारी की। टीम को मिलावटी सामान बनाने की शिकायत मिली थी। दोपहर बाद तक टीम की कार्रवाई जारी रही। त्योहारी सीजन में खाने-पीने के सामानों में मिलावटखोरी रोकने के लिए टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

दीपावली पर मिठाई की मांग बढ़ जाती है। ऐसे में अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में खाने-पीने के सामान में मिलावट का धंधा शुरू हो जाता है। CM फ्लाइंग करनाल टीम को पानीपत की सनौली रोड पर माटा चौक के बैंड वाली गली स्थित मिल्क केक बनाने की फैक्ट्री में मिलावटी सामान बनाने की शिकायत मिली थी।

Advertisement

इस पर टीम ने शुक्रवार को फैक्ट्री में छापा मारा। कार्रवाई के समय फैक्ट्री में मिल्क केक बनाया जा रहा था। टीम ने मिल्क केक के साथ चीनी, घी और सूजी के सैंपल लिए हैं। टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर बलीराम ने बताया कि माटा चौक स्थित जतिन जताना की फैक्ट्री में मिलावटी मिल्क केक बनाने की सूचना मिली थी। फिलहाल बनाए गए मिल्क केक के साथ अन्य सामान के सैंपल भरे गए हैं। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य व्यापारियों में मचा हड़कंप

Advertisement

माटा चौक पर CM फ्लाइंग की छापेमारी के बाद अन्य व्यापारियों में हड़कंप मच गया। कुछ व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद करके घर को चले गए। दोपहर 3 बजे तक टीम की कार्रवाई जारी रही।

 

Advertisement