Connect with us

पानीपत

कमेटियों के 3.31 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप, ब्यूटी पार्लर संचालिका ने जहर निगला

Published

on

Advertisement

दोस्त और रिश्तेदारों के लगाए थे रुपए, तकादा होने पर ब्यूटी पार्लर संचालिका ने खाया जहर

 

करोड़ों रुपए की कमेटी से मोटी रकम कमाने और दुबई की कंपनी में रुपए इंवेस्ट करने के नाम पर सेक्टर 13-17 की ब्यूटी पार्लर संचालिका से करोड़ों रुपए हड़प लिए। संचालिका ने खुद के साथ अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के रुपए लगवा दिए। अब कमेटी रखने वाले रुपए देने से मुकर गए। दोस्तों और रिश्तेदारों के तकादे बढ़े तो संचालिका ने जहर खाकर जान देने की काेशिश की। परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Advertisement

जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती ब्यूटी पार्लर संचालिका प्रियंका गर्ग। - Dainik Bhaskar

सेक्टर 13-17 की प्रियंका गर्ग ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। करीब 3 साल पहले उसकी पहचान सुमन चावला से हुई। सुमन ने कमेटी डालने के लिए कहा। पहले तो वह खुद कमेटी डालती रही। अच्छी इनकम होने पर प्रियंका ने अपने भाई-बहन, रिश्तेदार और दोस्तों के भी अलग-अलग कमेटी में करोड़ों लगवा दिए। अब समुन चावला समेत 7 लोग उसकी कमेटी का रुपए नहीं दे रहे और दोस्त व रिश्तेदार अपने रुपए मांग रहे हैं। महिला रुपए हड़पने वालों के नाम और फोन नंबर लिखने के बाद यह कदम उठाया है।

Advertisement

महिला ने कुछ दिन पहले सुमन चावला समेत सभी की शिकायत SP से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। रुपए न मिलने और तकादों से परेशान प्रियंका ने गुरुवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों का कहना है कि 72 घंटे बाद कुछ बता पाएंगे। उन्होंने कहा कि बॉडी की सफाई कर दी गई है, ब्लड प्रेशर कंट्रोल में है।

 

Advertisement

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement