Connect with us

पानीपत

शराब पार्टी में हुए झगड़े के बाद दोस्तों ने पीट-पीटकर युवक को मार डाला, परिजनों के पूछने पर जानकारी होने से साफ इंकार किया

Published

on

Spread the love

शराब पार्टी में हुए झगड़े के बाद दोस्तों ने पीट-पीटकर युवक को मार डाला, परिजनों के पूछने पर जानकारी होने से साफ इंकार किया

 

वार्ड 11 के शिव चौक के पास रविवार रात को शराब पार्टी में हुए झगड़े के बाद युवक की 4 दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव को खुशी गार्डन के पीछे ड्रेन के पास फेंक दिया। आरोपी ही परिजनों के साथ उसे पूरी रात तलाश करते रहे। मंगलवार सुबह शक होने पर परिजनों को आरोपियों को पुलिस से पकड़वा दिया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म कबूल लिया।

दोपहर को पुलिस ने निशानदेही पर शव बरामद कर लिया। दोस्तों पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वार्ड 11 स्थित शिव चौक के विकास कुमार ने बताया कि बब्लू (32) चचेरा भाई था। वह 5 भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी 7 साल पहले शादी हुई थी। 5 साल को बेटा लव और 1 साल का बेटा रिशांस है।

बबलू काबड़ी रोड स्थित फैक्ट्री में माल छंटाई का काम करता था। रविवार को छुट्टी थी। शाम को वह फोन आने पर थोड़ी देर में आने की कहकर घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो उन्होंने तलाश शुरू कर दी। वह सुबह तक खोजबीन करते रहे लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका।

दोस्तों ने कर दिया था जानकारी होने से इनकार
विकास ने बताया कि उन्होंने छानबीन की तो पता लगा कि रविवार शाम को लोगों ने बबलू को ऑटो चालक सूरज, राजू, फौजी और अक्षय के साथ देखा था। उन्होंने शराब पार्टी भी की थी। उन्होंने उक्त दाेस्तों से बबलू के बारे में पूछा तो उन्होंने जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। सूरज उनके साथ ही रात भर उसकी तलाश करवाता रहा।

पुलिस पूछताछ में कबूल किया गुनाह
परिजन दोपहर 12 बजे किला थाना पहुंच गए। शिकायत दे युवकों पर शक जताया। पुलिस ने चारों युवकों से पूछताछ की। शुरू में वह पुलिस को गुमराह करते रहे। किला पुलिस ने उन्हें सीआईए टू के हवाले कर दिया। राजू ने कड़ी पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल ली। बताया कि शराब पीने के दौरान थाना से उनका झगड़ा हो गया था। सूरज ने पीट-पीटकर थाना की हत्या कर दी। शव को खुशी गार्डन के पीछे ड्रेन के किनारे फेंक दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव बरामद कर लिया।