Connect with us

पानीपत

एक महीने तक बंधक बनाकर करते रहे गैंगरेप, स्टांप पर साइन करवाकर की थी शादी

Published

on

Advertisement

एक महीने तक बंधक बनाकर करते रहे गैंगरेप, स्टांप पर साइन करवाकर की थी शादी

 

राजस्थान के बारां जिले में एक 19 साल की युवती को बहला-फुसलाकर अपहरण करने, साथ ही एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है

Advertisement
Representative image

मामले में पीड़िता लगातार पुलिस से न्याय की मांग कर रही है लेकिन 161 और 164 के बयानों के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है. साथ ही पीड़ित परिवार को आरोपियों और उसके सहयोगियों द्वारा लगातार केस वापस लेने की धमकी दी जा रही है जिसके चलते पीड़ित परिवार मजबूरन अपने गांव को छोड़ कहीं और रहने को मजबूर है.

Representative image

मामला बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र का है जहां एक 19 साल की युवती को 1 जुलाई को गांव के ही दो युवक घुमाने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर जबरदस्ती मध्य प्रदेश के हीरापुर ले गए और वहां एक मकान में लड़की को बंधक बना कर रखा. वहां बारी-बारी से वह महीने तक लड़की का रेप करते रहे. इस दौरान युवती का कहना है कि वह चिल्लाती रही और खुद को बचाने की कोशिश करती रही लेकिन उसको कमरे में ताला लगाकर बंद कर दिया जाता था. उसे किसी से बात नहीं करने दी जाती थी.

Advertisement
Representative image

युवती द्वारा लगातार अपने घर जाने की बात कहने पर और अपने साथ हो रहे दुष्कर्म के विरोध करने पर मारा पीटा जाता रहा. बाद में मामला बिगड़ता देख एक लड़के ने उससे डरा धमका कर शादी के स्टांप पर साइन करवा लिए. शादी के बाद दोनों युवक उसे मांगरोल के रेनगढ़ गांव ले आये जहां भी दोनों युवक उससे दुष्कर्म करते रहे.

आहत लड़की ने मौका पाकर एक राहगीर के मोबाइल से अपने जीजा को फोन किया, तब जाकर करीब एक महीने बाद सीसवाली थाना पुलिस लड़की के परिजनों के साथ लड़की को वहां से थाने लेकर आई.

Advertisement
Representative image

इस दौरान लड़की के साथ उन दोनों लड़कों को भी लाया गया लेकिन पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया और लड़कों को छोड़ दिया. लड़की द्वारा घटना की जानकारी अपने पिता को देने के बाद पुलिस में पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया जहां युवती ने अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई.

Representative image

इस मामले में पलिस डीएसपी जिनेन्द्र जैन का कहना है कि घटना 1 जुलाई की है. लडकी के पिता की शिकायत पर उसकी तलाश की गई तो 3 अगस्त को लड़की पिता के साथ थाने आई और बताया था कि मैं माता-पिता से नाराज थी और कहीं चली गई थी. दोबारा 7 अगस्त को पीड़िता युवती माता-पिता के साथ थाने आई और दो लड़कों द्वारा बाइक पर बैठाकर लेकर हीरापुरा गांव में बंधक बनाकर कर गैंगरेप का आरोप लगाया था जिस पर सीसवाली थाने में मामला दर्ज किया गया. 9 अगस्त को पीड़िता और उसके मां-बाप के बयान दर्ज किए गए. पीड़िता द्वारा स्टांप पर शादी करने की बात भी सामने आ रही है. इस मामले की आगे जांच की जा रही है.

 

 

Source : Aaj Tak

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *