Connect with us

City

Garbage Disposal: पानीपत में जेबीएम ने सेक्टर 25 से नहीं उठाया कचरा

Published

on

Advertisement

Garbage Disposal: पानीपत में जेबीएम ने सेक्टर 25 से नहीं उठाया कचरा, अब आसपास फैल रही गंदगी

सेक्टर 25 में डेढ़ एकड़ में जेबीएम ने बनाई डंपिंग साइट को एक माह बीत जाने के बाद भी खाली नहीं किया। इससे अब गंदगी फैल रही है और आसपास के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हे। शहर में घर-घर से कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी जेबीएम कंपनी की है। सेक्टर 12, सेक्टर 25 पार्ट एक व दो और ट्रांसपोर्ट नगर के आसपास बने सैकड़ों घरों में कूड़े की दुर्गंध से लोग परेशान हो गए। कई बार इसे हटवाने की मांग की। इसके बाद अगस्त माह में इसे शिफ्ट करने के लिए कार्य शुरू किया गया था। लेकिन अब फिर से हालात खराब हो रहे है।

Advertisement

बारिश ने बिगाड़ा खेल

पिछले दिनों हुई बारिश के बाद डंपिंग साइट की हालात काफी खराब हो चुके है। जिस रास्ते सेक्टर 25 में डंपिंग साइट हैं। वहां से हर रोज हजारों की संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। अब यहां से गुजरना काफी मुश्किल हो चुका है। यहां गंदगी इतनी फैली हुई है कि आसपास घरों तक दुर्गंध जा रही है। जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

पानीपत के सेक्टर 25 में कचरा ना उठाने से लोग परेशान।

चौटाला रोड पर ढाई एकड़ जमीन की मिल चुकी मंजूरी

Advertisement

चौटाला रोड पर पावर हाउस के पास खाली पड़ी जमीन की मंजूरी अगस्त माह में हरियाणा शहरी विकास प्राधीकरण द्वारा दी जा चुकी है। इसके बाद अब केवल शिफ्टिंग का कार्य बचा है। इसमें भी जेबीएम कंपनी के मैनेजर अत्येंद्र सिंह ने कहा था कि 15 दिन के अंदर-अंदर सेक्टर 25 से कूड़ा-कर्कट उठा लिया जाएगा। लेकिन अभी तक कूड़ा वहीं पड़ा हुआ है।

जल्द उठाया जाएगा कूड़ा

जेबीएम के मैनेजर अत्येंद्र सिंह ने कहा कि बारिश के कारण शिफ्टिंग का काम रूका हुआ था। अब तेज गति से सेक्टर 25 से कूड़ा उठाया जाएगा। यहां कूड़ा डालना सख्त मना है। अगर कोई डालता पाया गया तो पांच हजार रुपये जुर्माने का प्रावधान किया गया है।

Advertisement