Connect with us

City

शराब पिलाकर दाेस्त को मारा

Published

on

Advertisement

5 दोस्तों ने रात को इकट्‌ठे पी शराब, सुबह संजीव का खून में लथपथ मिला शव, बाकी गांव से गायब

हरियाणा के जिले करनाल के गांव कुंडलन के 30 वर्षीय संजीव की रात के समय शराब पिलाने के बाद 4 दोस्तों ने पिटकर हत्या कर दी। सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं। सुबह पास के गांव पाढ़ा के खेतों में संजीव का खून से लथपथ शव मिला। ग्रामीणों में घटनास्थल पर पहुंचने की होड लग गई। जानकारी पाकर असंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर मृतक के 4 दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। अभी हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है। इससे पहले इनके बीच कभी कोई कहासुनी नहीं बताई गई।

Advertisement

पुलिस को गांव कुंडलन निवासी गुरनाम सिंह ने बताया कि वे खेती बाडी का काम करता है। वे दो भाई व एक बहन है। उसका छोटा भाई 30 वर्षीय संजीव कुमार उर्फ संदीप अविवाहित था। कल शाम के समय जब वे उनके गांव के शराब ठेका के पास से जा रहा था तो उसका भाई गांव के मोहन पुत्र कृष्ण, दीपक पुत्र इंद्रजीत, अमीत पुत्र अजमेर सिंह, विनोद पुत्र सुल्तान के साथ मिलकर ठेका के पास बैठकर शराब पी रहे थे। उसने अपने भाई को कहा कि घर चला जाए तो उन लड़कों ने कहा कि थोड़ी देर बाद वे सभी इकट्ठे आते है। सुबह करीब 8 बजे सुभाष निवासी गांव पाढा का उसके पास फोन आया कि उनके खेत के टयूबवैल कोठा में उसके भाई संजीव उर्फ संदीप की खून से लथपथ डैड बॉडी पड़ी है। यह सुनकर पहले वे अपने गांव के चारों लड़कों के पास गया, जिन्होने उसके भाई के साथ शराब पी थी। वह सभी लड़के घर से गायब मिले।

उसके बाद वे खेत में पहुंचा। वहां पर देखा कि उसके छोटे भाई संजीव उर्फ संदीप कोठा के अंदर खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा है। उसको पूरा यकीन है कि उसके भाई की हत्या मोहन, दीपक, अमीत व विनोद ने शराब पीलाकर सिर में चोटें मारकर की है। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Advertisement

4 पर हत्या का किया केस दर्ज…

असंध थाना पुलिस के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की है। मृतक के भाई की शिकायत पर चार युवक मोहन, दीपक, अमित व विनोद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement