Connect with us

पानीपत

पानीपत बिग ब्रेकिंग- सीनियर डिप्टी मेयर बने दुष्यंत भट्ट, रविंद्र कुमार बने डिप्टी मेयर

Published

on

Advertisement

पानीपत बिग ब्रेकिंग- सीनियर डिप्टी मेयर बने दुष्यंत भट्ट, रविंद्र कुमार बने डिप्टी मेयर

 

नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर का मंगलवार को चुनाव हुआ। लघु सचिवालय में दोपहर दो बजे चुनाव के लिए बैठक हुई। बैठक में नामों की घोषणा की गई। ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा और सांसद संजय भाटिया ने बताया कि सहमति के बाद दोनों को सीनियर डिप्‍टी दुष्‍यंत भट्ट और डिप्‍टी मेयर रविंद्र को चुना गया।

Advertisement

 

पानीपत का डिप्‍टी मेयर और सीनियर डिप्‍टी मेयर का चुनाव हुआ। संगठन की तरफ से सर्वसम्मति से चुनाव हुआ। रविंद्र ने कहा कि मेरी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास। वहीं सांसद संजय भाटिया ने कहा कि चुनाव से पहले उम्‍मीदवारों को भी नाम का पता नहीं था। हाउस के अंदर लिफाफे खुलने के बाद ही घोषणा हुई। वार्ड 25 से दुष्‍यंत भट्ट हैं और वार्ड 6 से रविंद्र पार्षद हैं।

Advertisement

चुनाव के एक दिन पहले भी कुर्सी किसे मिलेगी, इसको लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा बनी थी। वहीं मेयर महिला होने के कारण पहले ही डिप्टी व सीनियर डिप्टी मेयर महिला को न बनाने का फैसला हो चुका था। सीनियर डिप्टी मेयर के लिए सबसे मजबूत दावेदार में लोकेश नांगरू का नाम आ रहा था। वहीं डिप्टी मेयर का पद अशोक कटारिया को मिलने की संभावना थी। वहीं नगर निगम में पुराने पार्षद दुष्यंत भट्ट है। वे पहले मेयर के दावेदार रहे हैंं।

 

Advertisement

अंजली शर्मा के नाम भी चर्चा थी

सोमवार शाम को वार्ड तीन के लोग विधायक प्रमोद विज ये मिलने उनके घर पहुंचे। स्व.हरीश शर्मा की बेटी अंजली शर्मा को डिप्टी मेयर का पद देने की मांग की थी।

Advertisement