Connect with us

City

बिग बी संग हॉट सीट पर नजर आएंगे गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा

Published

on

Advertisement

बिग बी संग हॉट सीट पर नजर आएंगे गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा, अमिताभ 3 बार बोले हिंदुस्तान जिंदाबाद

 

टोक्यो ओलंपिक्स में देश का नाम रोशन कर गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा अब अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेलते नजर आएंगे। यह पहली बार है जब नीरज हॉट सीट पर बैठेंगे। सोनी टीवी की तरफ से एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें नीरज चोपड़ा और पी. श्रीजेश को हॉट सीट बैठे देखा जा सकता है।

Advertisement

neeraj chopra kbc

केबीसी का यह स्पेशल शो शानदार शुक्रवार वाले टेलीकास्ट में टीवी पर आएगा। जिसमें नीरज और श्रीजेश महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। शो में हर हफ्ते इसी तरह कोई हस्ती शिरकत करती है जो खेल के दौरान जीती गई राशि को अच्छे काम के लिए दान करती है। इसी कड़ी में अब गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का नाम भी जुड़ गया है।

Advertisement

KBC में खिलाड़ियों की शानदार एंट्री

Advertisement

जिस तरह सोनी टीवी अपने हर शो के शॉर्ट क्लिप्स और प्रोमो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करता हैं, उसी तरह उन्होंने इस बार भी केबीसी के शुक्रवार वाले शो का प्रोमो वीडियो  जारी किया है। वीडियो में जैवलिन में गोल्डन जीतने वाले नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी पी. श्रीजेश को देखा जा सकता है। वीडियो में दोनों खिलाड़ी अपना मेडल पहन कर एंट्री लेते हैं और उनके आते ही अमिताभ बच्चन तीन बार जोर से हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हैं। दोनों खिलाड़ियों की एंट्री के साथ ही पूरा स्टूडियो जोश से भर उठता है और इनके सम्मान में तालियां बजा कर चियर करता है।

दोनों की इंट्री के लिए सोनी टीवी ने एक स्पेशल ग्राफिकल वीडियो भी बनाया है जिसमें उनकी एंट्री से पहले नीरज को जैवलिन थ्रो करते हुए दिखाया गया है। यह जैवलिन सीधे केबीसी के सेट पर आकर पॉइंट होता है और उसी के बाद होती है नीरज चोपड़ा की एंट्री।

neeraj chopra

शो के दौरान अमिताभ बच्चन उनसे उनके संघर्ष और ओलंपिक में जीत पर भी बात करेंगे। प्रोमो पोस्ट में सोनी की तरफ से कैप्शन देते हुए लिखा गया ‘अपने देश का नाम रोशन कर के केबीसी 13 के मंच पर आने वाले हैं टोक्यो ओलंपिक्स के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा और श्रीजेश।’

A small dream of mine came true today as I was able to take my parents on their first flight.

आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां – पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा 🙏🏽 pic.twitter.com/Kmn5iRhvUf

— Neeraj Chopra (@Neeraj_chopra1) September 11, 2021

हाल ही में नीरज चोपड़ा ने ट्वीट पर कुछ फोटो पोस्ट किए थे। जिसमें वो अपने माता-पिता को हवाई जहाज से बेंगलुरु ले जा रहे थे। इस फोटो को पोस्ट करते हुए नीरज ने लिखा था कि मेरा अपने माता पिता को हवाई जहाज में बिठाने का सपना आज पूरा हुआ। उनके इस फोटो की बहुत प्रशंसा की जा रही है

कौन है पी श्रीजेश

श्रीजेश भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हैं, उनकी कप्तानी में ही भारत को दशकों बाद ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ है। उनकी टीम केवल एक कदम से गोल्ड मेडल से दूर रह गई थी। टीम ने अपना यह मेडल हॉकी के महान खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद को समर्पित किया था।

धूम मचा रहा है केबीसी

महानायक अमिताभ बच्चन के इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। केबीसी में आते ही अपने शुरुआती हफ्तों में टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दूसरे पुराने शोज़ को पीछे छोड़ शो नंबर एक पर पहुंच गया है।

Advertisement