Connect with us

City

पानीपत में शिवाजी स्टेडियम को लेकर आई अच्छी खबर

Published

on

Advertisement

शिवाजी स्टेडियम के ग्राउंड को मशीन से समतल करा दिया गया है। एथलेटिक्स ट्रैक से मिट्टी को चारों तरफ फैला दिया गया है। इससे खिलाड़ियों ने राहत की सांस ली है। अब खिलाड़ी चोटिल होने से बच सकेंगे।

खिलाड़ियों का यह भी कहना है कि खेल विभाग ट्रैक पर पड़ी मिट्टी पर लगातर पानी का छिड़काव कराए, ताकि धूल न उड़े। इसके लिए विभाग ने ग्राउंडमैन की ड्यूटी तय कर कर दी है।

Advertisement

Shivaji Stadium, Near Ram Lal Chowk, Model Town - Stadiums in Panipat -  Justdial

वे नियमित रूप से ट्रैक पर पानी का छिड़काव करेंगे।  इसमें बताया गया था कि ट्रैक पर मिट्टी डालकर छोड़ दी गई है। इस पर पानी की छिड़काव नहीं कराया गया है। इसी वजह से धूल उड़ती है और खिलाड़ियों को अभ्यास करने में दिक्कत आ रही है। कई खिलाड़ियों ने स्टेडियम में आना छोड़ दिया है। इसके बाद खेल विभाग जागा और ट्रैक के सुधार का प्रयास किया।

Advertisement

ट्रैक को समतल कराया जाए

खिलाड़ी राजेश, प्रदीप, विकास, सुशील और रोहित का कहना है कि ट्रैक अभी भी कई जगह से ऊबड़-खाबड़ है। इस पर दौड़ने में दिक्कत आती है। ट्रैक को समतल कराया जाए। मिट्टी पर हर रोज पानी की छिड़काव हो। ताकि धूल न उठे।

Good news about Shivaji Stadium in Panipat now players will not have to  face dust

Advertisement

जल्द रखा जाएगा बॉक्सिंग रिंग

स्टेडियम में एक बाक्सिंग रिंग हाल में रखा हुआ है। दूसरा रिंग बाहर था। इसको हटा दिया गया है। यहां पर टाइल बिछा दी गई है। जल्द ही रिंग को पहले वाले स्ठान पर रखा जाएगा, ताकि बाक्सर खुले में भी अभ्यास कर सकें। इसके अलावा ट्रैक के चारों तरफ भी टाइल लगाने का काम चल रहा है। बारिश होने पर खिलाड़ी चारों तरफ वार्म अप सकक सकेंगे।
Source jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *