Connect with us

पानीपत

कोरोना: फूफा-जीजा सब सावधान, गुरुग्राम पुलिस अब शादी में पहुंचकर ही काटेगी चालान

Published

on

कोरोना: फूफा-जीजा सब सावधान, गुरुग्राम पुलिस अब शादी में पहुंचकर ही काटेगी चालान

कोरोना संक्रमण के दौर में मास्क न पहनने वालों पर गुरुग्राम पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. शादी समारोह पर पुलिस की खास नजर है. गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त केके राव द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार पुलिस किसी भी शादी कार्यक्रम में पहुंच सकती है और मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगा सकती है.

गुरुग्राम में मास्क न पहनने वालों के खिलाफ एक्शन (फोटो- पीटीआई)

इधर मास्क न पहनने वालों पर पुलिस लगातार जुर्माना लगा रही है. पुलिस ने 24 घंटे में तकरीबन 1 हजार चालान काटे हैं. अनलॉक 1 के बाद से अभी तक मास्क न पहनने पर पुलिस 91 हज़ार 707 चालान काट चुकी है. पुलिस इन लोगों से 4 करोड़ से ज्यादा की जुर्माना राशि वसूल चुकी है.

 

बता दें कि गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. साइबर सिटी गुरुग्राम में बीते महीने भर में 18 हज़ार लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जबकि 70 से ज्यादा संक्रमित मरीजों की जान जा चुकी है. पुलिस का कहना है कि हर नागरिक का यह फर्ज बनता है कि वो न केवल खुद मास्क पहले बल्कि लोगों को भी मास्क और दो गज दूरी के लिए जागरूक करे. गुरुग्राम जिले में महामारी का संक्रमण अब परिवारों को संक्रमित करने लगा है. यानी अगर परिवार कोई सदस्य थोड़ी भी लापरवाही करता है तो उसका खमियाजा पूरे परिवार को भुगतना पड़ रहा है.

 

 

Source: Aaj Tak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *