Connect with us

विशेष

हरियाणा के CM बोले- हर जिले में 500-700 डंडे वाले लोग खड़े करो; जैसे को तैसा जवाब देना होगा

Published

on

Advertisement

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर किसानों पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. चंडीगढ़ में किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में सीएम खट्टर ने विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे.

सीएम खट्टर ने कहा- उठालो लठ ! उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो ! देख लेंगे. दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे ! इसके अलावा सीएम खट्टर ने कहा कि जमानत की परवाह मत करो.

Advertisement

बलात्कार पर मुख्यमंत्री खट्टर का विवादित ​बयान, फिर दी सफाई

खट्टर के बयान पर संयुक्त किसान मोर्चा ने पलटवार किया है. एसकेएम की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बेशर्मी से कार्यकर्ताओं को लाठियों को उठाने और किसानों पर हमला करने के लिए प्रोत्साहित किया है. एसकेएम भाजपा सीएम के हिंसक इरादे की कड़ी निंदा करता है और मांग करता है कि वह तुरंत माफी मांगे, और अपने संवैधानिक पद से इस्तीफा दें.

Advertisement

मुख्यमंत्री @mlkhattar जी शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ कुछ लोगों को सरेआम भड़का रहे हैं और हिंसा करने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

यह अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है।

यदि यह वीडियो अनएडिटेड है तो क्या यही भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा है? pic.twitter.com/RtOXRADl5i

हरियाणा कांग्रेस की नेता कुमारी शैलजा ने ट्वीट कर लिखा है, मुख्यमंत्री जी शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ कुछ लोगों को सरेआम भड़का रहे हैं और हिंसा करने की बात कर रहे हैं. यह अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है.यदि यह वीडियो अनएडिटेड है तो क्या यही भाजपा का असली चाल, चरित्र और चेहरा है?

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *