Connect with us

City

दीवाली से पहले धारा 144 लगाने पर ट्रोल हुए हरियाणा सीएम

Published

on

Advertisement

पहले वोट लेते हो फिर बैन लगाते हो, दीवाली से पहले धारा 144 लगाने पर ट्रोल हुए हरियाणा सीएम

 

khattar main

Advertisement

दीवाली से पहले पटाखे फोड़ने पर रोक के लिए हरियाणा के गुरुग्राम में धारा 144 लगाए जाने पर लोगों का गुस्सा हरियाणा के सीएम के खिलाफ देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर #HinduVirodhiKhattar पर ट्वीट कर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं।

गुरुग्राम में दिवाली पर धारा 144 क्यों लगाई जाए?
एक यूजर ने लिखा पहले हमारे वोट ले लेते हो इसके बाद हमारे त्योहारों पर बैन लगा देते हो। यूजर @AnandaniMehakक्या आप सच में हरियाणा के सीएम हो? गुरुग्राम में दिवाली पर धारा 144 क्यों लगाई जाए? दिवाली एक ऐसा त्योहार है जिसे पूरे प्यार और भव्यता के साथ मनाया जाना चाहिए। धारा 144 हटाओ…!

Advertisement
tweet combi

किसी और को सीएम बनाओ जेपी नड्डा
एक अन्य यूजर ने लिखा कि जेपी नड्डा को हरियाणा के सीएम पर खट्टर को हटाकर किसी और को सीएम बनाना चाहिए। यूजर ने आगे लिखा इनसे गुरुग्राम में ना तो सड़क किनारे नमाज संभल रही है ना ही मेवात इनके काबू में आ रहा है। ऊपर से यह दीवाली में पटाखों पर रोक के लिए धारा 144 लगा दे रहे हैं।

haryana tweet 2
vote

गुरुग्राम में पटाखे फोड़ने पर रोक के लिए धारा 144 लागू
गुरुग्राम जिला प्रशासन ने जिले में दिवाली, गुरुपर्व, कार्तिक पूर्णिमा, क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या पर आतिशबाजी फोड़ने पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। प्रशासन ने दिवाली से पहले और बाद के दिनों में आतिशबाजी फोड़ने पर प्रतिबंध लगा दिया है। सीआरपीसी की धारा 144 के तहत गुरुग्राम जिला कलेक्टर (डीसी), यश गर्ग द्वारा सोमवार को आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि ये आदेश जनता की सुरक्षा और प्रदूषण के स्तर को नियंत्रित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुपालन में जारी किए गए हैं। इन आदेशों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए संबंधित क्षेत्र के एसएचओ की ड्यूटी निर्धारित की गई है।

Advertisement
Advertisement