Connect with us

Health

Haryana Hisar Story -हिसार से बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

Published

on

Haryana Hisar Story -हिसार से बीजेपी के लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

 

हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है। भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे व हिसार से भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह को भी कोरोना हो गया। उन्होंने खुद वीडियो जारी कर इसकी पुष्टि की है। सांसद बृजेंद्र सिंह को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। इसके चलते शुक्रवार को उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था। इसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई।

Lobbying of Birendra Singh not work and putting full strength for ...

बृजेंद्र सिंह ने एक दिन पहले सैंपल देने के बाद एक वीडियो जारी किया था। फिर शनिवार को पॉजिटिव आने के बाद भी एक वीडियो जारी किया। उसमें उन्होंने कहा- मैं उन साथियों को सूचित करना चाहता हूं जो बुधवार को हिसार में मिले थे। कृपया करके तुरंत नजदीकी अस्पताल में संपर्क करें, किसी भी प्रकार का लक्षण है तो तत्काल कोरोना टेस्ट करवाएं।

बृजेंद्र सिंह ने दूसरे लोगों से भी अनुरोध किया है कि कोरोना को हल्के में न लें, सचेत रहें। फिजिकल डिस्टेंस, साबुन से हाथ थोना और मास्क पहनने का अवश्य पालन करें। इसी में सब की भलाई है।

आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए हैं बृजेंद्र
बृजेंद्र सिंह हरियाणा के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे बीरेंद्र सिंह के बेटे हैं। वे भले ही राजनीतिक परिवार से आते हों लेकिन उनकी एक अपनी भी पहचान रही है। 26 साल की उम्र में यूपीएससी पास करने वाले बृजेंद्र 1998 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं। उन्होंने देशभर में 9वां स्थान हासिल किया था। 2019 में भाजपा ने उन्हें हिसार से लोकसभा सीट पर उतारा था। इसके बाद उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया था।