Connect with us

City

अमृतसर बस स्टैंड से हरियाणा रोड़वेज की बस गायब

Published

on

Advertisement

अमृतसर बस स्टैंड से हरियाणा रोड़वेज की बस गायब, 4 घंटे बाद ऐसे मिली, इतना हुआ नुक़सान

अमृतसर के मदन लाल ढींगरा बस स्टैंड से शनिवार सुबह 7:30 बजे हरियाणा रोडवेज के नारनौल डिपो की बस गायब हो गई. यह बस चार घंटे बाद पंजाब रोडवेज के कुछ कर्मियों ने शरीफपुरा पुल के पास खड़ी देखी. चेक करने पर बस से दो बैटरी और स्टेपनी गायब मिली है. बस चालक का दावा है कि करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हो गया है. वारदात बस स्टैंड पुलिस चौकी के सामने हुई. वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि उनके पास इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई जबकि बस परिचालक दीपक कुमार का कहना है कि वारदात के बारे में पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

Advertisement

हरियाणा रोडवेज में परिचालक दीपक कुमार ने बताया कि सुबह साढ़े 7 बजे बस स्टैंड पार्किंग में बस को खड़ी कर गए थे. खाना खाने के बाद लौटे तो बस गायब मिली. इस बारे में बस स्टैंड के गार्ड से पूछ-ताछ की तो उसने कहा कि वह इस बारे कुछ भी नहीं जानता. इसके बाद पुलिस को शिकायत दी.

पंजाब रोडवेज कर्मियों ने ढूंढने में मदद की 

पंजाब रोडवेज के कर्मियों ने हरियाणा रोडवेज के चालक के साथ बस ढूंढने में मदद की. करीब चार घंटे बाद किसी ने सूचना दी कि हरियाणा रोडवेज की एक बस शरीफपुरा पुल के पास अकेली खड़ी है. वहां जाकर चेक किया तो पाया कि बस से स्टेपनी और दो बैटरी गायब थीं. इस पूरे मामले के संबंध में पुलिस ने बस यही कहा कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई. शिकायत मिलने पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी

Advertisement

चालक-परिचालक से ले रहे जानकारीः GM नवीन भारद्वाज

नारनौल रोडवेज डिपो के GM नवीन भारद्वाज ने कहा कि मामला गंभीर नहीं है. सुबह बस अमृतसर पहुंची थी. चालक और परिचालक बस से उतरकर नहाने गए थे और वापस लौटे तो बस नहीं मिली. बाद में बस अमृतसर के शरीफपुरा पुल के पास खड़ी मिली. चालक और परिचालक से पूरी जानकारी जुटाई जा रही है.

Advertisement

Advertisement