Connect with us

City

पानीपत में तेज रफ्तार ने ली युवक की जान

Published

on

Advertisement

बाइक सवार 3 दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर; सिर में चोट और ज्यादा खून बहने से एक की मौत, आरोपी फरार

हरियाणा के पानीपत जिले में तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक की जान ले ली। युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर जा रहा था। पीछे से तेज गति से आए अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों दोस्त बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। एक युवक का सिर सड़क पर लगने से अधिक खून बह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब तक दोस्त कुछ करते, वह दम तोड़ चुका था।मृतक विकास की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव खंदरावली का रहने वाला था। वह पिछले कई सालों से परिवार के साथ पानीपत की उझा रोड स्थित शांति कॉलोनी में रहकर सेक्टर-29 की एक फैक्ट्री में काम करता था।

बुधवार रात को वह दो दोस्तों के साथ समालखा जा रहा था। जब वह तीनों GT रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल के सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक वाहन चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। दो दोस्त कच्चे में गिरे, जबकि विकास सड़क पर सिर के बल जा गिरा।

Advertisement

कच्चे में गिरे दोनों दोस्तों ने वाहन को देखना चाहा, लेकिन तब तक वह भाग चुका था। इसके बाद दोनों ने विकास को संभाला। लेकिन तब तक उसके सिर से काफी खून बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमॉर्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने थाने पहुंचकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Advertisement

Advertisement