Connect with us

विशेष

दूध नहीं दिया तो गाय को पीट पीट कर मार डाला, जिसने भी देखा सिहर गया

Published

on

दूध नहीं दिया तो गाय को पीट पीट कर मार डाला, जिसने भी देखा सिहर गया

 

देश में गाय को माता की उपाधि दी जाती है, तो कुछ लाेग तो गाय की पूजा भी करते हैं। मगर हिसार के पटेल नगर में एक व्‍यक्ति ने समय पर दूध नहीं देने पर एक गाय को पीट पीट कर मार डाला। गाय को लोगों ने पीटते हुए तो देखा मगर किसी की पास जाने की हिम्‍मत नहीं हुई। एक पड़ोसी ने मारने के दौरान टोका तो उसे और गुस्‍सा आ गया और जोर से मारने लगा। हुआ ये कि गाय ने दम तोड़ दिया। पास ही गाय का बछड़ा भी बंधा हुआ था। लोगों को जब इस बारे में पता लगा तो वहां भीड़ जमा हो गई।

दूध नहीं दिया तो गाय को पीट पीट कर मार डाला, जिसने भी देखा सिहर गया

पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि गली में ही गाय का शव पड़ा हुआ था। गली के बीच में ही गाय को पीटा गया और वहीं पर उसकी मौत हो गई। आम लोग तो छोडि़ए इस घिनौने कुकृत्‍य को देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं गाय के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए लुवास भिजवाया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी व्‍यक्ति ने अपने गाय की पीट पीट कर हत्‍या कर दी। गाय का बछड़ा भी अभी छोटा ही है। गाय की गलती बस इतनी थी कि उसने समय पर दूध नहीं दिया था। मालिक इस बात से इतने ताव में आ गया कि गाय को पीटने लगा। मगर पिटाई के दौरान वह यह भी भूल गया कि वह क्‍या कर रहा है। अंजाम वही हुआ जिसकी कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता।

जानकारी के अनुसार आरोपित गाय काे सुबह खुला छोड़ देता था और सुबह और शाम दूध निकाल लिया करता था। मगर शुक्रवार को गाय ने दूध नहीं दिया, इस बात से व्‍यक्ति बेहद गुस्‍से में आ गया। पड़ोस के लोगों में भी रोष बना हुआ है। मां के शव को पास पड़े देख रहे बछड़े को ये तो नहीं पता कि हुआ क्‍या है, मगर मां को हिलते डुलते नहीं देख वह घबराया हुआ है।

Source : Jagran