Connect with us

समाचार

दामाद ने चुराई ससुर की बाइक, महीनों बाद पत्‍नी को लेने गया तो पकड़ा गया

Published

on

दामाद ने चुराई ससुर की बाइक, महीनों बाद पत्‍नी को लेने गया तो पकड़ा गया

बाइक चोरी होने के किस्‍से आम हो चुके हैं। मगर एक ऐसा किस्‍सा सामने आया है कि पुलिस भी हैरान हो गई । एक युवक ने अपनी शान दिखाने के चक्कर में अपने ही ससुर की बाइक चुरा ली। यह मामला अग्रोहा थाने में सामने आया है। गांव श्यामसुख निवासी एक युवक जो फतेहाबाद के अशोक नगर में शादीशुदा था। अपनी ससुराल गया हुआ था।

वहां खड़ी अपनी ससुर की बाइक देखकर उसकी नीयत डोल गई और मौका पाकर उसे चुरा लिया। गौर करने वाली बात ये रही कि खुद दामाद ने पुलिस में जाकर अपने ससुर की बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई। चुराई बाइक को युवक अपने गांव लाकर नंबर प्लेट आदि बदल कर महीनों तक चलाता रहा। वही बाइक लेकर जब वह अपनी पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल पहुंचा तो बाइक को देखकर उसके ससुर को शक हुआ।

उसने अपने पास रखी बाइक के कागजातों से जब बाइक का इंजन और चेसिस नंबर मिलाया तो वही निकला। पहले तो ससुर ने दामाद को बिना चाय पानी पूछे दो चार कस कर दिए और फिर पुलिस को बुलाकर अपने दामाद पर बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। अग्रोहा पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया गया है। गाइडलाइन के अनुसार आरोपित युवक के कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। सैंपल रिपोर्ट आने के बाद युवक को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

पहले दामाद की नियत डोली, फिर ससुर का विश्‍वास

बाइक को देखकर पहले दामाद की नियत डोल गई तो जब दामाद अपनी पत्‍नी को लेने जब उसके घर गया तो ससुर का बाइक को देखकर विश्‍वास डोल गया। बाइक को देखकर ससुर ने पूरी छानबीन करने की ठानी। जब दामाद अन्‍य कामों में व्‍यस्‍त था उस वक्‍त ससुर ने बाइक के इंजन नंबर और अन्‍य दस्‍तावेज मिला लिए। बस फिर क्‍या था भेद खुल गया। जब दामाद से बाइक के विषय में पूछा गया तो मौके की नजाकत को भांपते हुए बस वह बगले झांकने लगा।