Connect with us

पानीपत

पानीपत में रिश्ते तार-तार, जीजा ने लिया साले से घिनौना बदला, इतना शातिर जीजा.. बाप रे बाप

Published

on

पानीपत में रिश्ते तार-तार, जीजा ने लिया साले से घिनौना बदला, इतना शातिर जीजा.. बाप रे बाप

पत्नी ने दहेज का केस लगाया तो पति ने साले व उसके दोस्त को सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फंसा दिया। मेरठ से मुस्लिम युवती को 25 हजार रुपये दिए। 25 जुलाई को इस युवती का पायल नाम से आधार कार्ड बनवाया। आधार कार्ड में गीता को मां और संजय को पिता बनाया। पुलिस अब आरोपित युवक, युवती व उसके फर्जी माता-पिता की तलाश कर रही है। मामला किला थाना क्षेत्र का है। आरोपित की बहन ने ही सुबूत जुटाकर मामले का पर्दाफाश किया।

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फंसे अभिषेक की बहन ने पत्रकारों को बताया कि उसने टिंकू नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। पति दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगा तो किला थाने में शिकायत दे दी। पति चाहता था कि दहेज का केस वापस ले और तलाक ले ले। ऐसा करने से उसने इन्कार कर दिया। पति ने धमकी दी कि वह उसके भाई को दुष्कर्म के मामले में फंसवा देगा। बाद में ङ्क्षटकू ने पंचायत में स्वीकार भी कर लिया था कि उसने अभिषेक को फंसाया है।

फेसबुक पर दोस्ती की, वाट््सएप पर मैसेज कर फंसाया

अभिषेक की बहन ने दावा किया कि उसने भाई को बेगुनाह साबित करने और पति के खिलाफ सुबूत जुटाए हैं। साजिश के तहत पति ने मेरठ की युवती का पायल नाम से फर्जी आधार कार्ड बनाया। युवती ने 25 जून को फेसबुक पर अभिषेक से दोस्त की। वाट््सएप पर मैसेज भेजकर फंसाया। टिकटॉक की वीडियो भी डाली। इसके बाद 25 अगस्त को भाई और उसके दोस्त विकास के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। किला थाने के पास युवती के फर्जी माता-पिता ने दो लाख रुपये में समझौता करने की बात कही। युवती ने शपथपत्र भी दिया और बाद में मुकर गई। उसने पुलिस को सुबूत मुहैया कराए। इसी वजह से पुलिस ने भाई व उसके दोस्त को काबू नहीं किया।

 

पति की परिचित थी गीता, इसी से पकड़ में आया मामला

टिंकू ने अपनी पत्नी को गीता के बारे में बताया हुआ था। बहन जब अपने भाई के मामले में किला थाना पहुंची तो उसने वहां पर गीता को देख लिया। तभी समझ गई कि कुछ गड़बड़ है। आधार कार्ड चेक कराए। पुलिस जांच में सब साफ हो गया। अगर टिंकू ने पत्नी को गीता से नहीं मिलवाया होता तो मामला शायद न खुलता।

 

सविता आर्य ने साथ दिया

नारी तू नारायणी उत्थान समिति की अध्यक्ष सविता आर्य ने ङ्क्षटकू की पत्नी का साथ दिया। आइजी को मामले से अवगत कराया। आरोपितों को गिरफ्तार कराने तक चुप नहीं बैठेंगे।

 

यह है मामला

25 अगस्त को कथित विधवा ने पुलिस को शिकायत दी कि अभिषेक उर्फ सोनू और विकास ने डेयरी में ले जाकर उसे नशीली कोल्ड ङ्क्षड्रक पिलाई। फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने की बजाय उस पर समझौते के लिए दबाव डाल रही है।

दो युवकों को हनीट्रैप में फंसाकर सामूहिक दुष्कर्म  का मामला दर्ज कराने वाली युवती, साजिश रचने वाले टिंकू,  गीता और संजय की तलाश की जा रही है।

 

सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *