Connect with us

Cities

लॉकडाउन से पत्नी नहीं लौटी, पति फोन कर बोला- दुनिया से जा रहा हूं, अब आराम से रहना

Published

on

लॉकडाउन में पत्नी मायके से नहीं लौटी। इससे खफा न्यू मुखीजा कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे बिहार के जिला पश्चिमी चंपारण के साध खौत हवा गांव के संजय (20) ने पत्नी को कॉल कर कहा कि मैं फं दा लगाकर इस दुनिया से जा रहा हूं। आप अब आराम से रहना। इसके बाद फं दे पर झूल गया। घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे की है।

न्यू मुखीजा कालोनी में सुभाष के घर पर किराये पर रहने वाले मोहन पटेल ने बताया कि बिहार के जिला पश्चिमी चंपारण के साध खौत हवा गांव के 20 वर्षीय संजय ने करीब 14 महीने पहले मीरा से प्रेम विवाह किया था। नाराज स्वजनों ने संजय को घर से बाहर निकाल दिया था। संजय मजदूरी करता था और श राब पीकर पत्नी को पी टता था। इससे तंग आकर एक महीना पहले मीरा मायके चली गई थी।

Bank robbery: Three sentenced to death by hanging in Osun – Punch ...

इसके बाद से संजय गुमसुम रहता था। दोपहर को संजय ने कॉल कर पत्नी मीरा के साथ झ गड़ा किया और पड़ोसी से 12:05 बजे समय पूछा और दरवाजा बंद कर लिया। मीरा ने पड़ोसन काजल को कॉल कर बताया कि संजय ने कहा कि वह फं दा लगा रहा है। कमरे में जाकर देखो। काजल को दरवाजा अंदर से बंद मिला। इसके बाद पड़ोसी ने चारपाई पर चढ़कर रोशनदान से देखा तो संजय ने पंखे के हुक से बिजली के तार से फं दा लगा रखा था।

पुलिस डं डे मारती है, बेटे का संस्कार करा दीजिए

आठ मरला चौकी प्रबारी राजबीर सिंह ने बताया कि संजय के पिता श्याम बदन से कॉल कर घटना की जानकारी दी। श्याम ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से पुलिस घर से निकलने नहीं दे रही। डं डे मा रती है। अंतिम संस्कार करवाने के लिए उसके पास पैसे भी नहीं है। इसलिए आप ही संस्कार करवा दें। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर जनसेवा दल के सहयोग से असंध रोड शिवपुरी में संजय का अंतिम संस्कार करा दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *