Connect with us

City

पानीपत में पति को नहीं पसंद थी पत्नी की नाक, थाने तक पहुंच गई ये बात

Published

on

Advertisement

पानीपत में पति को नहीं पसंद थी पत्नी की नाक, थाने तक पहुंच गई ये बात

पानीपत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस वजह से जान से मारने की कोशिश की क्योंकि पति को पत्नी की नाक पसंद नहीं थी। पत्नी जब मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो इस घटना का खुलासा हुआ। थाना सेक्टर-29 के अंतर्गत आने वाले गांव सिवाह की रहने वाली नवविवाहिता ने ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि उसकी नाक लंबी व मोटी होने के कारण पति को वो पसंद नहीं है, इसलिए उसके साथ मारपीट कर ससुराल वालों ने जान से मारने की नीयत से गला दबा दिया।

पति और उसके परिवारवालों ने की मारपीट

Advertisement

नवविवाहिता प्रीति ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 फरवरी 2021 को उसकी शादी सिवाह निवासी अमित के साथ हुई थी। एक अक्टूबर की रात को उसके पति अमित, ससुर, सास व जेठ ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से गला भी दबाया।  किसी तरह उसने महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 व डायल 112 पर काल की। पुलिस मौके पर पहुंची। प्रीति का कहना है कि उसे अपने पति व उसके परिवार वालों से जान का खतरा है। उसने आरोपित ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पति को नहीं पसंद थी पत्नी की नाक जान से मारने की नीयत से दबाया गला।

Advertisement

गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस 

पीडि़ता का कहना है कि पति उसे बार-बार पुलिस के सामने भी पीटने की धमकी दे रहा था। डर के मारे वो अपने मायके चली आई है। आरोप है कि ससुराल वालों की गिरफ्तारी को लेकर थाना प्रभारी से लेकर डीएसपी को फोन कर गुहार लगा चुकी है, लेकिन जांच करने का हवाला दिया जा रहा है। उसने पुलिस से आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। ताकि उसे न्याय मिल सके।

Advertisement

मामले की जांच की जा रही है

कार्यवाहक थाना प्रभारी सब निरीक्षक सतपाल सिंह का कहना है कि महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Advertisement