Connect with us

City

पानीपत में छोटी-छोटी बात पर अपनों का कत्‍ल, हैरान हैं स्‍वजन

Published

on

Advertisement

पानीपत में छोटी-छोटी बात पर अपनों का कत्‍ल, हैरान हैं स्‍वजन

 

पानीपत में छोटी-छोटी बातों पर अपने ही अपनों का कत्ल कर रहे हैं। वहीं अपनों से परेशान होकर जान भी दे रहे हैं। पिछले 20 दिन में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी। वहीं पड़ोसी ने धारदार हथियार से वार कर पड़ोसी को ही मार डाला। उधर, एक व्यक्ति ने साले की पत्नी से तंग आकर जान दे दी। इस तरह की बढ़ती घटनाओं से स्वजन भी हैरान हैं। समाज शास्त्री सतबीर मलिक का कहना है कि एकांकी जीवन से रिश्तों में दरार आई है। लोग थोड़े से तनाव को नहीं झेल पा रहे हैं और एक-दूसरे की जान लेने से भी नहीं चूक रहे हैं। अगर झगड़ा होता है तो स्वजनों ने मिल बैठकर हल निकालना चाहिये।

Advertisement

पानीपत में हत्‍या की वारदात बढ़ रहीं।

केस-एक : कहासुनी होने पर पत्नी को मार डाला

Advertisement

विद्यानंद कालोनी के मुकेश का पत्नी प्रीति से विवाद था। दहेज को लेकर भी दोनों में कहासुनी होती थी। इसी से तैश में आकर मुकेश ने हथियार (लोहे की मूसली) से सिर पर वार करके पत्नी का कत्ल कर दिया। इसके बाद खून से सने कपड़ों को छिपा दिया। ससुराल वालों के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। साल ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित मुकेश को काबू किया।

केस-दो : साले को छुड़वाने गए जीजा को मार डाला

Advertisement

बतरा कालोनी में बहन के घर राखी बंधवाने आए पूरन नामक युवक के पैर पर पड़ोसी अमरजीत ने नशे में बाइक का पहिया चढ़ा दिया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। साले का बचाव करने जीजा महीपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित अमरजीत को समझाया। अमरजीत घर से सरिया लाया और महीपाल के

सीने में सरिया घोंपकर मार डाला।

केस-तीन : साले की पत्नी से परेशान व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान

नोहरा गांव के प्रीतपाल ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने आरोप लगाया कि साले की पत्नी उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसमें साले की बेटी व दामाद भी शामिल हैं। इन्हीं लोगों से तंग आकर वह जान दे रहा है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement