Connect with us

City

पानीपत में मुनीम की डंडों से पिटाई, मोबाइल फोन समेत हजारों रुपये की नकदी लूटी

Published

on

Advertisement

Panipat Crime: पानीपत में मुनीम की डंडों से पिटाई, मोबाइल फोन समेत हजारों रुपये की नकदी लूटी

तीन बदमाशों ने काल अंब के पास बाइक सवार मुनीम की डंडों से पिटाई कर मोबाइल फोन व 22000 रुपये लूट लिए। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। धनसौली गांव के श्रवण ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सब्जी मंडी में मुनीम है। सोमवार सुबह 4:15 बजे घर से बाइक से सब्जी मंडी में दुकान पर जाने के लिए निकला था। 4:30 बजे काला अंब के पास अचानक एक बदमाश बाइक सामने आ गया। बाइक की गति धीमी की तो दो और बदमाश डंडे लेकर आ गए। बदमाशों ने उन्हें पीटा और जेब से मोबाइल फोन, जरूरी कागजात व 22000 रुपये लूट लिए।

Advertisement

तीनों बदमाशों ने मुंह पर परना बांध रखा था। दो बदमाशों के पास चाकू भी थे। बदमाश राजाखेड़ी की तरफ पैदल भाग गए। उन्होंने उग्राखेड़ी की तरफ से सैर करने के लिए आ रहे लोगों को घटना की जानकारी ती। उनमें से एक व्यक्ति के फोन से 112 नंबर पर काल की। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

इधर तीन बदमाशों ने कामगार को मोबाइल फोन छीना

मच्छरौली के डीके प्रेम सिंगला फार्म में रहने वाले आलोक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह सेक्टर-29 से काम करके आटो में बैठकर फार्म पर जा रहा था। तभी सिवाह के पास रोहतक बाईपास पर एक बाइक से तीन बदमाश आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर ले गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि पहले भी बदमाश सेक्टर-29 व इसके आसपास क्षेत्र में कई कामगारों के मोबाइल फोन छीन चुके हैं। सिलसिलेवार मोबाइल छीनने की वारदातों से कामगार सहमे हुए हैं। पुलिस गश्त करने का दावा कर रही है, लेकिन झपटमारी की वारदातों को नहीं रोक पा रही है।

Advertisement

 

 

 

 

Advertisement