Connect with us

पानीपत

पानीपत में जाम में फंसी कार का शीशा उतरवाकर खाने को पैसे मांगे और लूट ले गए वकील का मोबाइल

Published

on

Advertisement

पानीपत में जाम में फंसी कार का शीशा उतरवाकर खाने को पैसे मांगे और लूट ले गए वकील का मोबाइल

 

पानीपत की GT रोड पर एक बदमाश ने जाम में धीरे-धीरे चल रही वकील की कार का शीशा उतरवाकर पहले खाने के लिए पैसे मांगे। इसी बीच दूसरी ओर पहुंचे दूसरे बदमाश ने वकील को बातों में उलझा लिया। वकील की गर्दन घूमते ही एक बदमाश कार में चार्जिंग पर लगा 50 हजार का मोबाइल उठाने लगा। वकील ने बदमाश का हाथ पकड़ा, लेकिन वह झपट्‌टा मारकर मोबाइल लूट ले गया। वकील सिटी थाने में शिकायत लेकर पहुंचा। वहां पुलिस ने लूट की तहरीर को चोरी में दर्ज किया।

Advertisement

हर समय लोगों और पुलिस की मौजूदगी के बाद भी दो बदमाशों ने GT रोड पर सरेशाम लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लतीफ गार्डन निवासी बलराज खर्ब वकील हैं। वह सोमवार शाम 7 बजे अपनी कार से कोर्ट से घर के लिए निकले। जब वह GT रोड पर डाकखाने और पालिका बाजार के बीच पहुंचे तो जाम के कारण कार धीरे-धीरे चल रही थी। तभी एक युवक कंडक्टर साइड से कार का शीशा खटखटाने लगा।

Advertisement

वकील ने युवक को इग्नोर किया तो युवक ने दूसरी बार शीशा खटखटाया। इस बार वकील ने शीशा नीचे कर युवक से कहा कि क्यों परेशान कर रहा है। युवक बोला आपने कार का पहिया मेरे पैर पर चढ़ा दिया और खाने के लिए 10-20 रुपये मांगे। इसी बीच एक युवक ड्राइवर साइड आया और शीशा खटखटाकर बोला की आपने पीछे जाम लगवा दिया। वकील ने जैसे ही दूसरे युवक से बात करने के लिए गर्दन घुमाई तो कंडक्टर साइड वाला बदमाश कार में चार्जिंग पर लगा MI-10 मोबाइल को उठाने लगा।

वकील ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया, लेकिन बदमाश झपट्‌टा मारकर मोबाइल लूट ले गया। दोनों बदमाश जाम का फायदा उठाकर भाग निकले। जाम के कारण पीड़ित वकील कार छोड़कर बदमाशों का पीछा नहीं कर पाया। वकील ने बताया कि अक्टूबर माह में ही 50 हजार का मोबाइल खरीदा था।

Advertisement

SHO साहब की ACR खराब हो जाएगी, अब चोरी में दर्ज करा लो

वारदात के बाद पीड़ित वकील लूट की तहरीर लेकर सिटी थाना पहुंचे। वकील ने बताया कि वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने कहा कि नए SP आए हैं। सरेशाम लूट की घटना से SHO साहब की ACR खराब होगी। अब आप चोरी में दर्ज करा लो, बाद में लूट कर देंगे। जिसके बाद पुलिस ने लूट की वारदात को चोरी में दर्ज किया।

 

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *