Connect with us

पानीपत

लड़की से अभद्रता, पुलिस बोली- आरोपी शराब पिए हैं, सुबह देखेंगे

Published

on

Advertisement

लड़की से अभद्रता, पुलिस बोली- आरोपी शराब पिए हैं, सुबह देखेंगे

फरीदपुर गांव में शराबियों ने 15 साल की लड़की से गाली गलौज कर अभद्रता की। महिला हेल्प लाइन पर कॉल करने पर पुलिस आई। आरोप है कि पुलिस वाले बोले कि अभी आरोपियों ने शराब पी रखी है, सुबह कार्रवाई करेंगे।आरोपियों ने सुबह पीड़ित के घर जाकर फिर धमकाया और पुलिस को शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी। मां ने सेक्टर 13-17थाने में केस दर्ज कराया है। महिला ने शिकायत दी कि 8 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे वह और पति घर पर नहीं थे।

Advertisement

15 साल की बेटी घर पर थी। पड़ोस के बराबर वाले मकान की छत पर मिंटू, परमजीत व काकू शराब पी रहे थे और महिला की छत पर आकर गालियां दे रहे थे। बेटी ने जाने के लिए बोला तो उन्होंने अभद्रता की। तभी माता-पिता पहुंच गए। मां ने गालियां देने से रोका तो तीनों घर में घुस गाली गलौज कर धक्का-मुक्की की। रात को आई पुलिस बिना कार्रवाई के चली गई। सुबह 8 रणजीत परमजीत व मिंटू के साथ आया तो गाली-गलौज किया।

फैक्ट्री की लिफ्ट में सिर फंसने से युवक की मौत

Advertisement

बरसत रोड पर एक फैक्ट्री में माल ढोने वाली लिफ्ट में सिर फंसने से एक युवक की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में सीआरपीसी की धारा 174 की कार्रवाई की गई है। वधावाराम कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय सूरज पुत्र राजकुमार करीब 5 माह से बरसत रोड पर बिचपड़ी चौक के पास एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था।

शनिवार को वह काम पर गया था। फैक्ट्री मालिक ने बताया कि सूरज माल ढोने वाली लिफ्ट में माल लोड कर रहा था। अचानक लिफ्ट चलने से उसका सिर लिफ्ट में फंस गया। मजदूरों ने उसे बाहर निकाला और सिविल अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। दो भाइयों में सूरज छोटा था। उसकी दो बहनें हैं।

Advertisement

Source : Bhaskar 

Advertisement