Connect with us

ऑटोमोबाइल

60 हजार की गाड़ियाँ सिर्फ 15 हजार में, यहाँ पर है भारत का सबसे सस्ता बाइक मार्केट

Published

on

60 हजार की गाड़ियाँ सिर्फ 15 हजार में, यहाँ पर है भारत का सबसे सस्ता बाइक मार्केट

 

जब आप शो रूम में बीके खरीदने के लिए जायेंगे तो आपको वो बाइक करीब 60000 के आसपास मिलेगी पर यदि आपको वो ही बाइक सेकंड हेंड चाहिए तो आपको एक भारत के सबसे बाइक मार्किट में आना होगा जहा पर आपको 60,000 वाली बाइक सिर्फ 15,000 रूपये में ही आसानी से मिल जाएगी.

Mg Old Car Stock Video Footage - 4K and HD Video Clips | Shutterstock

इस मार्किट में आपको 60,000 वाली बाइक सिर्फ 15,000 के आसपास ही मिलती है क्यूंकि इस मार्किट में यह सभी गाड़ियों का आधा रेट कर दिया जाता है क्यूंकि इस शो रूम में आई हुई सभी गाड़ियाँ सेकंड हैंड होती है इसीलिए ये आपको आधे से भी कम दाम में मिल जाती है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादे की यह बाइक मार्किट दिल्ली के करोल बाग में आया हुआ है. इस शो रूम में आपको जुपिटर से लेकर डुकाटी तक की गाड़ियां भी बड़ी ही आसानी से मिल जाती है और वो भी बेहद ही कम दाम में.

वैसे आपको बतादे की यहाँ पर अच्छी-अच्छी कंडीशन वाली स्कूटर महज 15,000 रूपये में ही मिल जाती है. यहाँ कर कई सारे कस्टमर अपनी नई बाइक को बेचने के लिए भेज देते है और आपको यह बात जानकर हैरानी होंगी की वह बाइक सिर्फ 200 से 500 किलोमीटर तक ही चली हुई होती है.

वैसे आपको बतादे की यहाँ पर आपको उस गाड़ी के कागजात भी मिल जाते है तो है ना ये बड़ी ही कमाल की बात. तो अब आप जब भी गाड़ी लेने का मन करे तो यहाँ पर एक बार जरुर जाए.