Connect with us

City

IOCL Application: इंडियन ऑयल मथुरा, पानीपत और अन्य रिफाइनरी में भर्ती

Published

on

Advertisement

IOCL Application: इंडियन ऑयल मथुरा, पानीपत और अन्य रिफाइनरी में भर्ती, 513 पदों के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन

यदि आप इंडियन ऑयल में सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। भारत की सबसे बड़ी सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) ने मथुरा (उत्तर प्रदेश), पानीपत (हरियाणा), बरौनी (बिहार), वडोदरा (गुजरात), हल्दिया (पश्चिम बंगाल), पारादीप (ओडिशा), गुवाहाटी, डिग्बोई और बोंगाईगांव (तीनों असम) में स्थित रिफाइनरी/पेट्रोकेमिकल यूनिट में कुल 513 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में 25 सितंबर 2021 को जारी किया था। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया चल रही है, जिसका आज, 12 अक्टूबर 2021 को आखिरी दिन है। जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट, iocl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल 513 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में 25 सितंबर 2021 को जारी किया गया था।

Advertisement

हालांकि, आवेदन से पहले, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे IOCL भर्ती 2021 के लिए पात्रता मानदंड, शिक्षा विवरण और चयन प्रक्रिया को अच्छी तरह से पढ़ लें। ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक उम्मीदवार को केवल एक पद के लिए आवेदन करने की अनुमति है, और आईओसीएल भर्ती 2021 के लिए कई आवेदन बिना किसी पूर्व सूचना के खारिज कर दिए जाएंगे।

इस IOCL भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में 3 साल की डिप्लोमा डिग्री और न्यूनतम एक वर्ष की योग्यता के बाद का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के बाद

Advertisement

शारीरिक योग्यता परीक्षा के आधार पर होगा। अर्हता प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में न्यूनतम 40% अंक प्राप्त करने चाहिए।

दूसरी तरफ, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आधिकारिक अधिसूचना में घोषित रिक्तियों की संख्या अस्थायी है और उचित समय में संबंधित श्रेणियों में वृद्धि या कमी हो सकती है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *