Connect with us

City

भारत की उम्मीदों को लगा झटका,ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा राष्ट्रमंडल खेलों से बाहर ,जानें वजह

Published

on

भारत की उम्मीदों को लगा झटका

कामनवेल्थ गेम्स से पहले भारत के लिए निराशाजनक खबर सामने आ रही है। दरअसल कामनवेल्थ गेम्स में भारत की सबसे बड़ी उम्मीद जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा चोट के कारण कामनवेल्थ गेम्स से बाहर हो गए हैं।

उन्होंने आइओए के महासचिव राजीव मेहता को इस बारे में जानकारी दी है। नीरज को 20 दिनों के लिए आराम की सलाह दी गई है। आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत को ऐतिहासिक सिल्वर मेडल दिलवाया था। यह वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत का पहला सिल्वर मेडल था।

नीरज चोपड़ा

28 जुलाई से शुरू हो रहे कामनवेल्थ गेम्स में यह भारत के लिए बड़ा झटका है। नीरज भारत की सबसे बड़ी उम्मीदों में से एक हैं। ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स में सिल्वर जीतने के बाद कामनवेल्थ गेम्स में बेस्ट देने की बात कही थी लेकिन अब उनकी इंजरी की खबर ने सबको चौंका दिया है।

इससे पहले नीरज ने वर्ल्ड एथलेटिक्स में उतरने से पहले भी जांघ में दर्द की शिकायत की थी बावजूद वह मैदान में उतरे और ऐतिहासिक सिल्वर मेडल जीता

इससे पहले नीरज ने वर्ल्ड एथलेटिक्स में उतरने से पहले भी जांघ में दर्द की शिकायत की थी। बावजूद वह मैदान में उतरे और ऐतिहासिक सिल्वर मेडल जीता।

World Athletics Championships 2022 Neeraj Chopra wins silver medal in mens  javelin throw final - World Athletics Championships 2022: नीरज चोपड़ा ने  जीता सिल्वर मेडल, भारत के लिए रच दिया इतिहास

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *