Connect with us

City

GT रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल ने रोहतक PGI में तोड़ा दम

Published

on

Advertisement

पानीपत की GT रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल युवक ने मंगलवार को रोहतक PGI में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवक के फोटो डालकर पहचान करने की अपील की है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

Unidentified Vehicle Hit Bike, Bikers Dead - अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी  टक्कर, युवक की मौत | Patrika News

Advertisement

शहर थाना क्षेत्र की तहसील कैंप पुलिस चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल सुनील कुमार ने बताया कि रविवार रात करीब 8:30 बजे GT रोड स्थित PVR के सामने एक युवक के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिली। युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, से उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया गया।

युवक की पहचान न होने के कारण पुलिस घायल को PGI लेकर पहुंची। युवक के सिर और चेहरे पर अधिक चोट लगी थी। खून ज्यादा बहने और चोट अधिक होने के कारण मंगलवार को युवक ने दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद गीता कॉलोनी निवासी राजेश कुमार की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

हैड कांस्टेबल ने बताया कि युवक के पास से मोबाइल और कोच कागजात नहीं मिले हैं। जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उसकी उम्र करीब 25 वर्ष है। युवक की पहचान के लिए सोशल मीडिया पर फोटो डाले गए हैं। शिनाख्त के लिए युवक के शव को 72 घंटों तक सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *