Connect with us

City

कामवाली रखने की बात से भड़की इंटीरियर डिजाइनर बहू

Published

on

Advertisement

कामवाली रखने की बात से भड़की इंटीरियर डिजाइनर बहू, सास के साथ की मारपीट, डॉक्‍टर बेटा पहुंचा थाने

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) से एक बहू द्वारा अपनी सास के साथ मारपीट (Beating) करने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस दौरान घर के कुछ सदस्‍य मौजूद होने के बाद भी गुस्‍से से तमतमाई कलयुगी बहू अपनी सास पर थप्‍पड़ बरसा रही है. हालांकि इस झगड़े की वजह घर में मेड (कामवाली) रखने की बात कहना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग सास (mother-in- Law) काफी समय से घर का सारा काम करती है. जबकि पीड़िता का बेटा भी कामवाली रखने के पक्ष में है, लेकिन इंटीरियर डिजाइनर बहू मेड रखने के पक्ष में नहीं है.

Advertisement

बहरहाल, साइबर सिटी ग्रुरुग्राम में कलयुगी बहू द्वारा बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कविता जिंदल नाम की महिला अपनी सास के साथ पहले गाली गलौज करती है. उसके बाद सास के साथ मारपीट शुरू कर देती है. यह घटना शुक्रवार देर शाम राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र की है, जहां डॉक्टर अंशुल मित्तल अपनी बीवी कविता जिंदल और अपनी मां के साथ रहते हैं. जबकि कविता जिंदल पेश से इंटीरियर डिजाइनर है. हालांकि अब पीड़िता और उसके बेटे पर पुलिस की तरफ से राजीनामे का दवाब बनाया जा रहा है.
यूं शुरू हुआ विवाद
घर में विवाद ‘मेड ‘ रखे जाने से शुरू हुआ और मारपीट तक जा पहुंचा. दरअसल डॉक्टर अंशुल मित्तल चाहते थे कि घर का काम करती उनकी मां काफी बुजुर्ग हो चली है, लिहाजा मां को आराम देने के लिए मेड रख ली जाए, लेकिन पढ़ी लिखी बहू नहीं चाहती थी कि घर में मेड रखी जाए. बस इसी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने अपनी मां सरीखी सास के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी.

जानें आयुष और कविता की कहानी
दरअसल डॉक्टर आयुष मित्तल और सिरसा की रहने वाली कविता जिंदल की शादी 2014 में शादीडॉट कॉम (shadi.com) के जरिये हुई थी. डॉक्टर आयुष मित्तल की मानें तो उनकी बीवी कविता जिंदल वैसे तो काफी समय से उनकी मां से बदतमीजी और मारपीट करती आ रही थी, लेकिन कैमरे के सामने पूरी घटना रिकॉर्ड होने से इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है. वहीं पीड़ि‍ता ने कहा कि बहू काफी समय से उसके साथ मारपीट कर रही है, लेकिन उन्‍होंने ये बात कभी किसी को नहीं बताई. वैसे फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है और इसमें जांच जारी है.

Advertisement
Advertisement