Connect with us

विशेष

कोरोना के कहर के बीच IPL हुआ सस्पेंड, BCCI का बड़ा फैसला, कई टीमों के खिलाड़ी संक्रमित

Published

on

Advertisement

कोरोना के कहर के बीच IPL हुआ सस्पेंड, BCCI का बड़ा फैसला, कई टीमों के खिलाड़ी संक्रमित

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है.पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों में कोरोना के केस सामने आए थे, जिसके बाद BCCI ने ये फैसला लिया है. टीम के खिलाड़ियों ओर सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने के बाद यह फैसला लिया गया.

 

Advertisement

IPL Trophy (PTI)

कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था, जिसके बाद  29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वां मैच नहीं खेला जा सका था.

Advertisement

दरअसल, आज होने वाले मुंबई-सनराइजर्स मैच को लेकर पहले से ही चिंता बनी हुई थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सीएसके के खिलाफ मैच खेला था और मैच के दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे. और अब सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है. KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पहले ही पॉजिटिव पाए गए थे. रिपोर्ट ये भी है कि दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी पॉजिटिव हैं.

कोरोना काल में आईपीएल के आयोजन पर सवाल उठ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी आईपीएल-14 से हट चुके हैं. इसमें एडम जाम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाई हैं. जाम्पा ने आईपीएल-14 छोड़ने की वजह बायो-बबल को बताया. उन्होंने कहा कि भारत में बायो-बबल छोड़ने के बाद उतना सुरक्षित महसूस नहीं होता, जितना यूएई में आईपीएल 2020 के दौरान लगता था. हालांकि बाद में वह अपने बयान से पलट गए थे.

Advertisement

 

 

SOURCE : AAJ TAK

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *